समंथा की hotness को मिली टक्कर – जियोर्जिया एंड्रियानी ने मचाई तबाही

साउथ के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन और बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड रश्मिका मंदाना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ ने पूरी इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया हैं। खासतौर पर फिल्म में समांथा रूथ प्रभु का आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंता ऊ ऊ अंत्वा’ जो हॉटनेस से भरपूर था, जिस पर हर कोई झूमने को मजबूर नजर आ रहा है. समांथा का ये गाना सेलेब्स में भी देखने को मिल रहा है. टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ‘ऊ अंत्वा ऊ ऊ अंत्वा’ पर कई सेलेब्रिटीज ने जलवा बिखेरा। इसी बीच एक और सेलेब ने अपने कातिलाना अंदाज से तहलका मचा दिया है। वह जॉर्जिया एंड्रियानी है। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

बतादे की अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान की प्रेमिका जोकि अभिनेत्री और मॉडल है – जियोर्जिया एंड्रियानी को अक्सर बॉलीवुड-थीम वाले वीडियो बनाते देखा जाता है। लेकिन इस बार उन्होंने टॉलीवुड के हिट गाने “ऊ अंत्वा ऊ ऊ अंत्वा” का वीडियो बनाया। इस वीडियो की शुरुआत में जॉर्जिया पूल के किनारे मिडी पहनकर बैठी हैं, कुछ ही देर बाद वह ग्रे कलर की इवनिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं.इस वीडियो में जॉर्जिया  बिल्कुल बॉसलेडी की तरह नजर आ रही हैं उन्होंने ब्लैक ब्रा लेट के साथ ग्रे पैंट पहनी है जिसमें वे गज़ब की स्मार्ट लग रही है।

https://www.instagram.com/reel/CY6Fgvlv1a-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=46b73911-2ac5-4c14-bb85-92c3c3250dcf

जॉर्जिया के इस वायरल वीडियो में वे इतनी ज्यादा सेक्सी लग रही है कि कोई भी यूजर अपने आपको कमेंट किए बिना रोक नहीं सकता भले ही वो कोई आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी, कमेंट बॉक्स भरा पड़ा है गॉर्जियस- ग्लैमरस- सेक्सी -हॉट और नजाने तमाम कितने कमेंट भरे पड़े हैं इस वीडियो पर , यह क्लिप दर्शकों का ध्यान खींचती ही जा रही है।

जितना यह वीडियो वायरल हो रहा है उससे साफ पता चलता है यह मॉडल, समंथा की हॉटनेस को साफ टक्कर दे रही है। इसमे इनके लुक- उनकी सेक्सीनेस -उनकी हॉटनेस साफ नजर आ रही है जो कि दर्शक को बहुत पसंद आ रही है और दर्शक इसे काफी शेयर कर रहे हैं ऐसा लगता है कि यह जल्दी किसी गाने में हमें नजर भी आने वाली हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *