सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही है बच्चन परिवार की सदस्य, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि बच्चन परिवार बॉलीवुड के मशहूर परिवार है. वहीं जहां एक तरफ परिवार के कई सदस्य फिल्मों में सक्रिय हैं वही बच्चन परिवार की बेटी और उनका पूरा परिवार फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

हम आपको बता देती भले ही बच्चन परिवार की बेटी और उनका पूरे परिवार ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है, लेकिन फिर भी वह अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और लोगों के बीच उनके फैन फॉलोइंग किसी बड़े बॉलीवुड कलाकार से कम नहीं है. हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपनी खूबसूरती और निजी जीवन को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

हम आपको बता दें कि हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम का अकाउंट से दो ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों से ज्यादा एक यूजर का कमेंट वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि नव्या नवेली नंदा गली बॉय फिल्म मशहूर एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही है.

https://www.instagram.com/p/CY53ylLPSvQ/

आपको बता दें कि नव्या ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की थी. इन तस्वीरों में वह बैठ कर मुस्कुराती हुई नजर आ रहे हैं और इन तस्वीरों की दीपिका पादुकोण सहित कई मशहूर बॉलीवुड कलाकारों ने तारीफ भी की है .

हम आपको बता दें कि इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने भविष्यवाणी करते हुए लिखा कि मुझे लगता है कि 90 और सिद्धांत चतुर्वेदी डेटिंग कर रहे हैं क्योंकि दोनों ने पोस्ट किया था लगभग एक ही दिन की ओरिगामी तस्वीरें और वीडियो और जबसे सिद्धांत और दीपिका एक साथ फिल्म कर रहे हैं उन्होंने उसकी तस्वीर पर कमेंट भी किए हैं. हालांकि नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी का इस पर कोई कमेंट नहीं आया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *