बड़ी हो गई है मिस्टर इंडिया की यह मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट, देखें तस्वीरें

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में हर साल बहुत सी फिल्में रिलीज होती है. इन रिलीज हुई फिल्मों में कई हिट हो जाती है तो कई फ्लॉप हो जाती है. हम आपको बता दें कि इन्हीं में से कुछ फिल्में ऐसी रहती है जिन की कहानी और कलाकारों की एक्टिंग लंबे समय तक दर्शकों के दिलों में बस जाती है. हम आज आपको बॉलीवुड में रिलीज हुई है ऐसी ही एक फिल्म के किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं. ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था मिस्टर इंडिया. इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अनिल कपूर और श्रीदेवी थे वहीं इस फिल्म में विलेन का किरदार दिवंगत कलाकार अमरीश पुरी ने निभाया था. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में एक छोटी बच्ची नजर आई थी जो लोगों के दिलों में उस समय से ही बस गई थी. हम आपको बता दें कि इस किरदार का फिल्म नाम टीना था जिन का वास्तविक नाम Huzan Khodaji था.

गौरतलब है कि यह स्टार भी समय के साथ बड़ी हो चुकी है और इस फिल्म में उनका किरदार या था कि इनकी मृत्यु एक बम धमाके में हो जाती है. फिल्म इनके मासूमियत और प्यार भरी मुस्कान ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. हम आपको बता दें कि अब यह काफी बड़ी हो चुकी है और काफी ग्लैमरस भी लग रही है. हम आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद उन्होंने कोई दूसरी फिल्म नहीं की और वह फिलहाल मार्केटिंग फील्ड में अपना नाम बना रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो यह लिंटास नामक एक कंपनी में एडवरटाइजिंग एग्जीक्यूटिव के तौर पर कार्य कर रही हैं और आज उनकी उम्र 41 वर्ष है. हम आपको बता दें कि आज वह दो बच्चियों की मां भी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *