Nora Fatehi और Malaika Arora ने किया एक साथ डांस, अदाएं देख फैन हुए पागल

हम सभी जानते हैं कि नोरा फतेही आए दिन अपने बयानों, निजी जीवन और अपनी डांसिंग अदाओं के कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. हम आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही नोरा फतेही कोविड-19 पॉजिटिव हुई थी जिसके बाद वह जब रिकवर हुई और मीडिया के सामने आए तब भी कोविड-19 प्रोटोकॉल ना करने की वजह से कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में दो प्रमुख एक्ट्रेसेस हैं जो अपने डांसिंग अदाओं के लिए जानी जाती हैं इनमें पहला नाम है नोरा फतेही का और दूसरा मलाइका अरोड़ा का. एक तरफ मलाइका अरोड़ा जहां 2 दशकों से अधिक समय से लोगों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं वहीं नोरा फतेही ने भी बहुत ही कम समय में अपने डांस के जादू से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

https://youtu.be/5jNydtxILW8

गौरतलब है कि इन के चाहने वालों का अपने दोनों पसंदीदा डांसर को एक साथ डांस करते देखना सपना होता है और जब यह सपना उनके लिए सच होता है तब उनके लिए उससे बड़ी खुशी कोई नहीं होती है. अब आपको बता दें कि ऐसा ही कुछ हुआ जब नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा ने एक साथ मंच शेयर किया और उन्होंने एक साथ अपने डांस के जादू से मंच पर आग लगा दी. हम आपको बता दें कि यह घटना छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर की है जहां यह दोनों एक साथ नजर आई थी. इन दोनों ने इतना बेहतरीन डांस किया कि दर्शक तालियां बजाते रुक नहीं रहे थे.

हम आपको बता दें कि यह एक नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा के बीच फेस ऑफ डांस था लेकिन इसका रिजल्ट कुछ नहीं निकला क्योंकि दर्शक इन दोनों के डांस इतने मदहोश हो गए कि उन्हें रिजल्ट की चिंता ही नहीं रही.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *