Akshay Kumar ट्विंकल खन्ना से नही बल्कि इस हिरोहीन से करना चाहते थे शादी

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी पुरानी है उतनी ही पुरानी भी है। हालाँकि आज दोनों ने अपने जीवनसाथी के साथ खुशी-खुशी शादी कर ली है लेकिन एक समय उनका रोमांस शहर में चर्चा का विषय था। आज हम उनके ब्रेकअप के पीछे की वजह का खुलासा करने जा रहे हैं। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

सिर्फ रवीना ही नहीं, शिल्पा शेट्टी, रेखा और पूजा बत्रा सहित कई ए-लिस्ट अभिनेत्रियों के साथ अक्षय का नाम भी अफवाह था । हालांकि खिलाड़ी अभिनेता ने ट्विंकल खन्ना से शादी की और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और दो बच्चों को एक साथ साझा करते हैं। अक्षय कुमार और रवीना टंडन का रोमांस 1994 में रिलीज़ हुई मोहरा के साथ खिल उठा।

जी हाँ, ये वही फिल्म है, जहां रवीना ने साड़ी पहनकर एयरलिफ्ट एक्टर के साथ ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस किया था। रवीना टंडन ने यह भी खुलासा किया कि क्या वह पहले से ही अक्षय कुमार से शादी कर चुकी हैं, जिस पर सट्टा अभिनेत्री ने जवाब दिया, “नहीं, एक बहुत विस्तृत सगाई समारोह था। पंडित पूजा और सब कुछ कर रहे थे।मेरा परिवार दिल्ली से आया था। उनके एक बुजुर्ग ने मेरे सिर पर लाल दुपट्टा डाल दिया था, और मुझे लगता है कि इसे शादी समझ लिया गया था, ”।

जब अक्षय का नाम रेखा के साथ जुड़ गया तो केजीएफ 2 की अभिनेत्री ने उनके साथ संबंध तोड़ लिया और बाद में उन्होंने अपनी बीएफएफ शिल्पा शेट्टी के साथ उन्हें धोखा दिया और कहा, “हमने दोस्तों के रूप में शुरुआत की। हम एक-दूसरे को तभी जानते थे जब हम अमेरिका और कनाडा में कुछ शो के लिए साथ गए थे। मुझे लगता है कि वफादारी मेरे लिए बहुत मायने रखती थी, लेकिन मैं उसके लिए इतना मायने नहीं रखती था। उसने मुझसे हर बार माफी मांगी। मैंने ऐसा तीन साल तक किया जब तक मैं कर सकती थी। ”

 

रवीना टंडन ने यह भी बताया कि उन्होंने अक्षय कुमार से एक मंदिर में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली। फिल्मों और फीमेल फैन फॉलोइंग के डर से अभिनेता ने इस खबर को सार्वजनिक नहीं होने दिया और कहा, “अक्षय हर लड़की को प्रपोज करता है और जिस गति से वह जा रहा है, उसे जल्द ही मुंबई में तीन-चौथाई लड़कियां ‘मॉम एंड डैड’ के रूप में संबोधित करना होगा।

सट्टा अभिनेत्री के अपने अब के पति से शादी करने के बाद, उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दिया क्योंकि वह चाहती थी कि वह एक गृहिणी बने, अभिनेत्री ने कहा, “यह एक स्ट्रांग डिसिअन। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़ी थी जिसे मैं जानती थी। मैं यही चाहती थी मैं एक बहुत ही सामान्य जीवन जीना चाहती थी। मैंने शादी से पहले ही छोड़ दिया क्योंकि हमने सोचा था कि जब मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा, तो हम आगे बढ़ेंगे और शादी कर लेंगे। एक बार जब मैंने अपना करियर दोबारा शुरू किया, तो उन्होंने फिर कहा कि इसे छोड़ दो और हम शादी के साथ आगे बढ़ेंगे।

अभिनेत्री ने आगे कहा ,”लेकिन, फिर मैंने उनसे कहा कि एक बार मैंने आपको अपने करियर के लिए चुना था, लेकिन अब मैं आप पर अपना करियर चुनूंगी।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *