जया पर्दा के साथ इस सीन को करने से पहले इस हीरो को डायरेक्टर ने सब खोलने को कहा

जैसा की हम सभी जानते हैफिल्मों में काम करने वाले स्टार्स को स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक सीन देने पड़ते है। कई बार इन बॉलीवुड स्टार्स को ऐसे सीन भी शूट करने पड़ते हैं, जिनमें वो काफी असहज महसूस करने लगते है। आज हम आपको उस अभिनेता से रूबरू करवाएंगे जो रे प सीन की शूटिंग के दौरान बेकाबू हो गए थे। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

आपको जानकारी दे दिया जाए कि एक्ट्रेस ने सेट पर सबके सामने इस एक्टर को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया था। हम जिस अभिनेता के बारे में बताने वाले है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दलीप ताहिल हैं, जिन्होंने खलनायक के रूप में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे।

दिलीप ताहिल ने अपने समय में कई फिल्मों में रे प सीन शूट किए थे। लेकिन एक बार रे प सीन के शूट करने के समय वह बेकाबू हो गए। यह अभिनेत्री का नाम जयाप्रदा है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अभिनेत्री जयाप्रदा और अभिनेता दलीप एक फिल्म में साथ काम करने के लिए बिल्कुल तैयार थे। इस फिल्म में दलीप ताहिर नेगेटिव रोल अदा किए थे। उन्हें अभिनेत्री जया के साथ एक इंटिमेट सीन शूट करने के लिए बोला गया था।

बता दे सेट पर पूरी कास्ट टीम मौजूद थी। इस सीन की शूटिंग शुरू होते ही अचानक जया असहज महसूस करने लगीं थी और उन्हें अहसास हुआ कि उनके को-स्टार दलीप ताहिल बेकाबू होते जा रहे है। फिर अभिनेत्री जया ने अभिनेता दलीप ताहिल को जोरदार थप्प ड़ मा र दिया था।

ऐसा बोला जाता है कि उस सीन के दौरान दलीप ताहिल काफी बेकाबू होते नज़र आ रहे थे और उन्होंने एक्ट्रेस जया को अपनी बाहों में कसकर जकड़ते नज़र आ रहे थे। लंबे समय से एक्ट्रेस खुद को छुड़ाने की कोशिश किए जा रही थी। अभिनेत्री जया प्रदा ने जब दलीप ताहिल को मा रा थप्पड़ था तब एक्ट्रेस ने उनसे कहा- ये रील लाइफ और रियल लाइफ में फर्क होता हैं। आपको बता दे काफी देर तक फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी थी। लेकिन दोनों के समझाने के बाद इस सीन को दोबारा शूट करने के लिए बोला गया था।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अभिनेता दिलीप ताहिल ने अस्सी और नब्बे के दशक में कयामत से कयामत तक, राम लखन, बाजीगर, सुहाग, जीत, इश्क, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कहो ना प्यार है जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया था। अगर आप इन सभी फिल्मों में गौर करेंगे तो आपको पता चलेगा कि वह इन सभी फिल्मों में विलेन की विलन का किरदार निभाते ही दिखाई देंगे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *