क्यों साउथ के ये दोनो सुपरस्टार 40 की उम्र में कुंवारे, Anushka Shetty और Prabhas दोनो है एक दूसरे के प्यार में पागल?

सुपरस्टार प्रभास 42 साल के हो गए हैं। उन्हें फिल्म ‘बाहुबली’ से इंडस्ट्री में नाम और शोहरत दोनों मिली। इसमें वे एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ लीड रोल में नजर आए थे। अनुष्का ने ‘देवसेना’ का और प्रभास ने ‘बाहुबली’ का रोल प्ले किया था। फिल्म में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। लेकिन, इन दोनों के बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा कि एक्टर ने अनुष्का की शादी रोक दी थी। इसके पीछे की वजह सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि बीते 23 अक्टूबर 2021 को अभिनेता प्रभास ने अपना 42 वां जन्मदिन मनाया था। आपको जानकारी दे दिया जाए की अभिनेता प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर साल 1979 चेन्नई में हुआ था और उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जानकारी दे दिया जाए कि अभिनेता प्रभास का पूरा नाम उप्पलापति वेँकटा सूर्यनारायण प्रभास राजू है।

42 साल के प्रभास की गिनती सबसे कुंवारे लोगों में होती है। अगर वे आज शादी के लिए हां कह दें तो उन पर मरने के लिए लाखों लड़कियां हैं। लेकिन, इसके बावजूद उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। एक समय ऐसा भी आया है जब उनके और अनुष्का शेट्टी के प्यार को लेकर काफी चर्चा हुई है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है। गौरतलब है कि दोनों सितारे अभी भी कुंवारे हैं।

आखिर प्रभास ने क्यों रोकी अनुष्का की शादी?

कुछ साल पहले प्रभास और अनुष्का को लेकर खबर आई थी कि एक्टर ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड से शादी तोड़ ली है। कहा जाता है कि अनुष्का शादी के बंधन में बंधने वाली थीं, लेकिन प्रभास की वजह से एक्ट्रेस ने यह फैसला पलट दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जाता है कि अनुष्का शेट्टी ने साल 2015 में ही शादी कर ली होती। वह उस समय ‘बाहुबली’ की शूटिंग में व्यस्त थीं और साथ ही उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर थीं। वहीं प्रभास ने उनका यह फैसला नहीं माना।

कहा जाता है कि प्रभास ने अनुष्का शेट्टी से कहा कि वह फिलहाल अपना पूरा ध्यान फिल्म ‘बाहुबली’ पर लगाएं। इसके बाद एक्ट्रेस ने भी उनकी बात मानकर ऐसा ही किया। उन्होंने अपनी शादी की योजना को 5 साल के लिए टाल दिया।

आज स्थिति यह है कि प्रभास भारतीय सिनेमा जगत के बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और अनुष्का का जादू किसी से कम नहीं है। एक्ट्रेस की शादी रुकने के बाद प्रभास और उनके अफेयर की खूब खबरें आ रही हैं।

हालांकि, दोनों ने कई बार साफ किया है कि वे सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं और वे कभी शादी नहीं करने वाले हैं। दोनों स्टार्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उनकी शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *