सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो Sophie Chowdhary की हॉट फोटोज, देखें तस्वीरें

हम सभी जानते हैं कि इस सोफी चौधरी बॉलीवुड की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है. एक तरफ जहां सोफी चौधरी का एक्टिंग करियर ज्यादा खास नहीं रहा वही अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. हम आपको बता दें कि सोफी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहती है. ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

हम आपको बता दें कि सोफी चौधरी के सोशल मीडिया पर चाहने वालों की कमी नहीं है. अगर हम उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उस पर कुल 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. हम आपको बता दें कि सोफी चौधरी अपने फैंस और फॉलोअर्स को निराश ना करते हुए समय-समय पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस को अपने जीवन की अपडेट देती रहती है.

गौरतलब है कि हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से सोफी चौधरी ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है. हम आप बता दें कि इन तस्वीरों में देखकर ऐसा लग रहा है कि वह इन दिनों मालदीव में हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि आप समुद्र की एक बूंद नहीं हो बल्कि आपके अंदर पूरा समंदर समाया है..

https://www.instagram.com/p/CY33-W7tx57/

हम आपको बता दें कि इसके साथ ही साथ हाल ही में सोफी चौधरी ने अपनी कुछ तस्वीरें बिकनी में भी अपलोड की थी. बता दें कि देखते ही देखते उनकी या तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गए और उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स का खूब प्यार भी मिला था.

https://www.instagram.com/p/CYvivyUggYW/

उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड में शादी नंबर वन, प्यार के साइड इफेक्ट, आईसीयू, स्पीड, आ देखें जरा एवं वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में भी नजर आ चुकी है. वह अपनी एक्टिंग से ज्यादा वह अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *