Akshay Kumar की सालगिरह पर उनकी इच्छा हुई पूरी,जाने पूरा मामला

आज हम बात करेंगें हमारे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की जो कि इन दिनों राजस्थान में अपनी वेकेशन को खूब अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं। वह अभी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इन छुट्टियो को मनाने गए हैं और अभी उनके साथ अच्छा टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने राजस्थान से अपने वेकेशन के कई सारे वीडियो को भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी किया हैं।

ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो को शेयर किया है और उसकी काफी तारीफ भी की थी। यह वीडियो 17 जनवरी की है इसमें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की सालगिरह थी। और वे अपनी सालगिरह को रणथंभौर नेशनल पार्क में अपनी फैमिली के साथ मना रहे हैं।

अक्षय कुमार की राष्ट्रीय उद्यान में बाघ को देखने की इच्छा भी इस सालगिरह में उनकी पूरी हो गई थी। अक्षय कुमार ने इस वीडियो पर बाघ का एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरी इच्छा अब पूरी हुई और उम्मीद से काफी ज्यादा बेहतर तरीके से ही लूरि हुई। आज की इस ख़ूबसूरती को देखकर सच मे मज़ा ही आ गया।अब मेरे मिशन रणथंभौर का अंत हुआ।

http://https://www.instagram.com/tv/CY1Y89qltye/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार अपनी 21वीं सालगिरह को मनाने के लिए अपनी बेटी नितारा के साथ राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क गए थे। अक्षय कुमार ने इससे पहले और एक वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर किया था ,जिसमें वह अपनी बेटी के साथ गायों को चारा देते हुए हमें नजर आ रहे थे। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा हैं कि मिट्टी की महक, गायों को चारा खिलाना,और उसके साथ ये ठंडी हवा- ये सब बच्चों को खुशी का अहसास करा रहा है।

इस कैप्शन के साथ ही अक्षय कुमार ने आगे लिखकर हमें बताते है कि, ”अब कल अगर कोई भी बाघ दिख जाए तो मजा ही आ जाएगा।” मैं यहा ये खूबसूरत रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान को देखने के लिए सिर्फ आया हूं और ऐसी अद्भुत जगहों को बनाने के लिए भगवान का मैं शुक्रिया अदा करता हूं।

इस बीच में अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार आखिरी बार सारा अली खान और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में ही हमे नजर आए थे। अब अक्षय रामसेतु, मिशन सिंड्रेला, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, गोरखा, OMG2, बच्चन पांडे आदि फिल्मों में भी अभी तक हमे नजर आ चुके है। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही अक्षय ने इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म ‘सेल्फी’ की घोषणा की थी।हम आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे। उन्होंने ही इससे पहले अक्षय-करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज’ का भी निर्देशन किया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *