PM Modi का मजाक उड़ाना इस रियलिटी शो को पड़ा महंगा

हाल ही में खबर आई है कि मोदीजी पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के एक रियलिटी शो को नोटिस जारी किया गया है। अपने देखा होगा कि कई सारी चैनलों में एड्स के नाम पर नेताओं का कार्टून बनाकर ऐड प्रसारित होता है और लोग इसे मनोरंजन के तरह लिए है। लेकिन इस बार इन चैनल वालों को यह बात महंगी पड़ गई। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने जी को नोटिस जारी कर इस पर 7 दिनों के अंदर स्पष्टीकरण मांगा गया है। ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

दरहसल सोशल मीडिया पर चैनल के एक कॉमेडी शो का वीडियो क्लिप वायरल हो रहा था जिसमें पीएम मोदी का कथित तौर पर मजाक उड़ाया गया था।

इसके बाद उस चैनल के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत तमिलनाडु में बीजेपी के आईटी और सोशल मीडिया विंग के अध्यक्ष सीटीआर निर्मल कुमार ने की है।

वहीं सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने जी से इस पर 7 दिनों के अंदर जवाब मांगा है नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल 15 जनवरी को “जूनियर सुपर स्टार्स सीजन 4” रियलिटी शो में पीएम मोदी का कथित तौर पर मजाक उड़ाया गया था।

शिकायतकर्ता के अनुसार इस शो में तमिल फिल्म “इमसाई अरासन 23 एम पुलिकेसी” की थीम को फॉलो किया गया था और शो के एक सीन में दिखाया गया कि बच्चे एक राजा की कहानी सुना रहे हैं और जो काले धन को खत्म करने के लिए नोटों को बंद करने की कोशिश करता है, जिसमें वह नाकाम रहता है। यही नहीं बल्कि शो में आगे यह भी दिखाया गया कि बच्चे ने यह भी कहा कि राजा काले धन को रोकने के बजाय अलग-अलग रंगों के जैकेट पहनकर विदेश में घूमता है।

शो में पीएम मोदी के विनिवेश योजना तथा उनकी विदेश यात्रा और शासन का भी मजाक उड़ाया गया है। बीजेपी कर्ताओं का यह भी कहना है कि जहां बच्चे वहां देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी के मजाक उड़ा रहे थे वही वहां पर मौजूद जज इन सब को देख कर हंस रहे थे।

बीजेपी के निर्मल कुमार का कहना है कि यह शो जानबूझकर किया गया है ताकि इससे पीएम मोदी की छवि को खराब किया जा सके वहीं सूचना और प्रसारण मंत्रालय के नोटिस के बाद भी अभी तक जी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया।

हो सकता है कि उस चैनल को ही बंद कर दिया जाए या फिर उन लोगों को इस पर कोई सजा मिले हालांकि आप सभी की निगाह जी पर है कि कब उनकी तरफ से इसका कोई जवाब आता है। हालांकि जी को सिर्फ 7 दिन का ही समय दिया गया है 7 दिन के अंदर उनसे इस पर जवाब मांगा गया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *