आखिर क्यों Akshay Kumar को राखी बांधना चाहती थी कैटरीना कैफ, जानिए वजह

हम सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है. वो बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. हालांकि ,उन्हें बॉलीवुड में काम करते एक लंबा अरसा बीत चुका है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी कुछ कम नहीं है. ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी रचाई है और इन दोनों की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है. हम आज आपको इसलिए के जरिए कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार से जुड़े एक किसे के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि कैटरीना और अक्षय कुमार ने एक साथ बॉलीवुड में कई फिल्में की है . इनकी जोड़ी को भी लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है. ऑनस्क्रीन अभी तक रिलीज हुई लगभग सभी फिल्में जिनमें यह दोनों किरदार मुख्य भूमिका में थे हिट रही है. आज भी लोगों को इन फिल्मों में निभाए गए उनके किरदार याद रहते हैं.

हम आपको बता दें कि एक बार जब कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे तभी एक किस्से का जिक्र करते हुए कैटरीना कैफ ने बताया था कि फिल्म तीस मार खान के गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने अक्षय कुमार से कहा था कि वह उन्हें राखी बांधना चाहती है. कैटरीना कैफ के इस बयान पर कपिल शर्मा ने उनसे पूछा था कि क्या आपको उस वक्त राखी का मतलब नहीं पता था या आपको अक्षय कुमार की मासूमियत का अंदाजा नहीं था. हम आपको बता दें कि कपिल का यह बयान देते हैं वहां पर बैठे सभी लोग खूब हंसने लगे.

हम आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने कहा कि उन्हें राखी का मतलब पता था और वह जानती है कि राखी का अर्थ होता है कि भाई अपने बहन की रक्षा करता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *