इन भारतीय हस्तियों ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं भगवान के नाम पर, देखे कौन-कौन है इसमें शामिल

हम सभी जानते हैं कि भारत में स्टार किड्स हमेशा से आम लोगों के चहेते रहे हैं. यही कारण है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं. भारत की जनसंख्या का एक बड़ा वर्ग अपने पसंदीदा सितारों के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए काफी इच्छुक रहता है. आज हम आपको इस लेख के जरिए कुछ बॉलीवुड और खेल जगत के स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं. ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के घर हाल ही में एक बच्ची ने जन्म लिया है. इन दोनों की यह दूसरी बेटी है और इन्होंने इनका नाम मिराया रखा है जिसका अर्थ होता है भगवान श्री कृष्ण के भक्त.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के दोनों बच्चों का नाम भगवान शिव के नाम पर रखा गया है. उनकी की बेटी का नाम है राशाविशाखा है और बेटे का नाम रणवीरवर्धन है.

हम आपको बता दें कि इस कड़ी में है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का. हाल ही में वामीका 1 वर्ष की हो चुकी है. आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के नाम का अर्थ है मां दुर्गा.

हम आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे अबराम खान का नाम भी इस्लाम धर्म के पैगंबर और भगवान राम के नाम को मिलाकर रखा गया है. हम आपको बता दें कि अब्रराम शाहरुख खान के तीसरे बेटे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे का नाम वियान कुंद्रा है. हम आपको बता दें कि वियान का अर्थ भगवान श्री कृष्ण का एक नाम है, वही उनकी बेटी शमीसा का अर्थ है भगवान जैसा होना.

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर आर माधवन के बेटे का नाम वेदांत. हम आपको बता दें कि इनके बेटे का नाम हिंदुओं के पवित्र ग्रंथ वेद के ऊपर रखा गया है.

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू और उनकी पत्नी एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी का नाम नाउमी खेमू है. हम आपको बता दें कि उनका नाम इस तरह ऐसे रखा गया है क्योंकि उनका जन्म हिंदुओं के पवित्र त्यौहार नवरात्र के नौवें दिन हुआ था.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने भी अपनी बेटी का नाम शाक्य रखा है. हम आपको बता दें कि शाक्य भगवान बुद्ध के नाम का एक रूप है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *