कभी बॉलीवुड की हसीनाओं से भी खूबसूरत दिखती थी Shahrukh Khan की बहन, आज है इस हालात में

हम आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. उन्हें बॉलीवुड का किंग खान के नाम से भी जाना जाता है. शाहरुख खान के परिवार की बात करें तो वर्तमान में उनके पिता और माता की मृ त्यु के बाद उनकी बहन शहनाजलालारुख ही बची है. ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

हम आपको बता दें कि एक समय ऐसा था जब उनकी बड़ी बहन शहनाजलालारुख अपनी खूबसूरती के कारण खासा चर्चा में रहती थी. लेकिन अचानक बीमारी का शिकार होने कारण उनका चेहरा और तबीयत दोनों एकदम गिर गई और उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी भी बना ली. हम आपको बता दें कि आज 61 वर्ष की आयु की है लेकिन उन्हें आज भी एकांत में रहना पसंद है. बताते चलें कि उन्होंने अभी तक शादी भी नहीं रचाई है और वह मीडिया में भी नहीं आना चाहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के पिता की मृत्यु कैंसर की वजह से हुई थी और जिस दिन उनकी मृत्यु हुई उस समय शहनाजलालारुख किसी काम से बाहर गई हुई थी वह जब घर लौटे तो उन्होंने सामने अपने पिता की डेड बॉडी देखी और इसके बाद हुआ अचानक बेहोश हो गई और उन्हें 2 दिन तक होश नहीं आया. हम आपको बता दें कि इसी के बाद से वह बेहद शांत रहने लगे और उन्होंने पूरे 1 साल तक किसी से बात नहीं की. इन्हीं सब के कारण उनकी मानसिक स्थिति बिगड़ने लगी.

गौरतलब है कि जब शाहरुख खान दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त इनकी तबीयत और ज्यादा खराब होने लगी और यही कारण था कि शाहरुख फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर उनका इलाज कराने उन्हें स्विट्जरलैंड लेकर गए थे. इलाज के बाद भी वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुई थी और अब भी कुछ लक्षण उनके में देखने को मिल जाते हैं.

अगर आप उनकी पहले की तस्वीर है देखेंगे तो आप यह अंदाजा लगा पाएंगे कि वह देखने में कितनी खूबसूरत थी. बता देगी वह गौरी खान से भी बेहद खूबसूरत लगती थी. शाहरुख खान और उनके ख्याल अपनी मां की तरह रखते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *