मिस वर्ल्ड 2022 में नवदीप कौर ने पहना “कुंडलिनी चक्र” से प्रभावित आउटफिट, देखें तस्वीरें

हम आपको बता दें कि भारतीयों के लिए साल 2022 की शुरुआत बेहद ही खास रही है. वहीं दूसरी तरफ साल 2021 का अंत भी भारतीयों के लिए उतना ही खास रहा. जहां एक तरफ साल 2021 के अंत में भारत की हरनाज संधू ने 21 वर्ष बाद भारत को मिस यूनिवर्स का ताज वापस दिलाया वहीं साल 2022 में मशहूर मॉडल नवदीप बेस्ट नेशनल कॉस्टयूम का खिताब मिस वर्ल्ड 2022 में अपने नाम किया. हालांकि उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज हासिल करने में सफलता नहीं हासिल की. ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

हम आपको नवदीप कौर के इस ड्रेस की खासियत बताए तो उनका एड्रेस देखने में काफी अनोखा था. इस ड्रेस को पहनने के बाद नवदीप कौर एक नागिन के रूप में नजर आ रही थी. हम आपको बता दें कि नवदीप कौर के सिर पर एक छोटी सी टोपी थी जिसका डिजाइन बेहद ही अनोखा था. उनके दोनों कंधों पर नाग की आकृतियां बनी हुई थी और माथे के ऊपर 6 बड़े बड़े दांत थे. आपको बता दें कि उनके एक हाथ में छड़ी भी थी. अपनी इस ड्रेस को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन कलर के हाई हील्स बूट भी पहने हुए थे जो कि सबका ध्यान अपनी तरफ खासा आकर्षित कर रहे थे.

गौरतलब है कि नवदीप कौर की यह ड्रेस कुंडलिनी चक्र से प्रभावित थे और इसीलिए उन्होंने यह आउटफिट पहना था. हम आपको बता दें कि यह इंसान के शरीर में मौजूद चक्रों के बीच होने वाले संचार की ऊर्जा को दर्शा और यह पैर से लेकर रीड तक और फिर दिमाग तक संचालित होता है. हम आपको बता दें कि नवदीप कौर के इस कॉस्टयूम को मशहूर डिजाइनर Eggie Jamin ने डिजाइन किया था. भारतीय संस्कृति को दर्शाता उनका यह कॉस्टयूम और लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

हम आपको बता दें कि लोग उनके इस पहनावे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके इस आउटफिट में तस्वीरों को खूब प्यार दिया जा रहा है और यह तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो चुकी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *