Cousin के बर्थडे पर आग लगाते नजर आई Suhana Khan, ब्लैक ड्रेस में लग रही थी कातिल

जब बात सेलेब्रिटी की होती है तो सेलिब्रिटी के बच्चे भी सेलिब्रिटी हो जाते हैं और जब बात सुहाना खान की आती है तो वह तो सोशल मीडिया सेंसेशन है उन्हें कोई सेलिब्रिटी टैग के अंदर सीमित नहीं कर सकता। सिर्फ शाहरुख खान की बेटी होने के कारण वह सुर्खियों में नहीं बनी रहती है उनका चर्चाओं में बने रहने का कारण अपना खुद का स्टाइल, फैशन, ग्लैमरस लुक और उनका एटीट्यूड है। ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

किंग ऑफ बॉलीवुड शाहरुख खान और फेमस इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण कुछ और नहीं उनका ग्लैमरस लुक है। अब तक तो उन्होंने अपने कदम बॉलीवुड में नहीं रखे हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं एक सेलिब्रिटी के करोड़ों फैंस होते हैं उसी तरह के से सुहाना खान के भी करोड़ों फैंस है।

हाल ही में सुहाना खान नजर आई एक बर्थडे पार्टी में जो उनकी कज़न आलिया छिब्बा की थी। 16 जनवरी को हुई आलिया चिब्बा की बर्थडे पार्टी में सजधज कर पहुंची सुहाना खान जिसकी तस्वीर देखकर फैंस हुए पागल, मच गया इंटरनेट पर बवाल। इस पार्टी में सुहाना खान एक ब्लैक ग्लैमरस ड्रेस में नजर आयी जिसमे वह बेहद सेक्सी और खूबसूरत लग रही थी जिसे देखकर इंटरनेट पर मानो तापमान ही बढ़ गया।

आलिया छिब्बा गौरी खान के भाई विक्रांत की बेटी है आलिया और सुहाना एक बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं सुहाना ने पोस्ट शेयर किया आलिया के साथ जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा बर्थडे गर्ल आलिया छिब्बा। सोशल मीडिया पर शेयर की हुई यह दोनों तस्वीर में पहली तस्वीर में दोनों कजिन स्माइल कर रही है और दूसरी तस्वीर में मिरर सेल्फी देते हुए पोज दे रही हैं दोनों ही कजिन बहुत ज्यादा सेक्सी लग रही है जिसे देखकर फैंस भी पागल हो रहे हैं और रही बात सुहाना खान की तो वह कुछ भी पहने वह हमेशा फैंस को पसंद आती हैं और उन्हें ढेरों प्यार मिलता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *