15 साल से बॉलीवुड में कर रही थी संघर्ष, OTT के बोल्ड किरदार में बदल दी किस्मत

मालूम हो कि तो बॉलीवुड एक ऐसा जगह है जहां कई अभिनेता अभिनेत्री वर्षों तक चप्पल घिसते रह जाते हैं और उनकी जिंदगी बीत जाती है और कई एक्टर ऐसे होते हैं जिन्हें शुरुआती दौर में संघर्ष करना पड़ता है लेकिन बाद में उनकी किस्मत चमक उठती है और वह पीछे मुड़कर नहीं देखते. आज हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री रसिका दुगल की. बता दें कि रसिका दुगल बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीबन 15 वर्ष से काम कर रही थी, इस बीच में उन्हें कभी कभी सराहा तो गया परंतु उन्हें पहचान कभी नहीं मिली. बता दें कि OTT यह एक रोल से रसिका दुगल की किस्मत बदल गई. ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

बता दें कि रसिका दुगल ने स्मोकिंग, मंटो, हामिद, हाईजैक और बॉम्बे टॉकीज जैसी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी किस्मत OTT के प्लेटफार्म पर मिले एक मौके से बदल गई. बता दें कि 2018 में रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर में रसिका दुगल है पंकज त्रिपाठी की पत्नी त्रिपाठी का किरदार निभाया था और काफी बोल्ड हुए नजर आई थी. मिर्जापुर में रसिका दुगल के किरदार और अभिनय को खूब सराहा गया और वह रातों-रात स्टार बन गई.

बताते चलें कि रसिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में महज 22 वर्ष की उम्र में कदम रखा था और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन मिर्जापुर सीरीज से उन्हें अलग ही लोकप्रियता प्राप्त हुई है. उन्होंने मिर्जापुर के दोनों सीजन में काम किया है और उन्हें उनके इस किरदार के लिए खूब सराहना मिल रही है. मिर्जापुर के दूसरे सीजन में रसिका दुगल के काफी सीन भी है और यह वेब सीरीज उनके इर्द गिर्द भी कभी-कभी घूमता नजर आता है.

बताते चलें कि इस रोल के बाद रसिका के पास कई प्रोजेक्ट है. मिर्जापुर के बाद उन्हें दिल्ली क्राइम, आउट ऑफ लव और ओके कंप्यूटर जैसे वेब सीरीज में भी देखा गया और दिल्ली क्राइम मे उनके एक्टिंग को खूब सराहा गया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *