जब शादीशुदा Dhanush संग Shruti Hassan के अफेयर की चर्चा, हिल गई थी पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री, जानें क्या थी पीछे की वजह

आज हम आपको साउथ के सुपरस्टार धनुष के बारे में बात करने जा रहे हैं । धनुष साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के साथ ही हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हिंदी फिल्मों में शमिताभ रांझणा जैसी फिल्में शामिल है। धनुष ने साल 2013 में फिल्म रांझणा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। धर्मेश अपने अब तक के करियर में 50 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

आपको बता दें कि साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर में से एक है धनुष। धनुष साउथ के सुपरस्टार होने के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भगवान कहे जाने वाले एक्टर रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी भी कि हैं।

आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री में आने से पहले ही धनुष ने ऐश्वर्या शादी की थी। धनुष जहां अभिनेता के तौर पर अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या निर्देशन का काम करती हैं। धनुष की कई सारी फिल्मों को खुद उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने निर्देशन किया है। यह जोड़ी हिट जोड़ियों में से एक है। दोनों ही एक साथ काम करते हैं और खुशहाल जिंदगी बिताते थे।

लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही है कि धनुष ने अपने 18 साल की शादीशुदा रिश्ते को खत्म कर लिया है।

आपको बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या की शादी साल 2004 में हुई थी इस शादी में और भी कई सारे सेलिब्रिटीज मौजूद थे। उस वक्त दोनों के पेरेंट्स की सहमति से ही दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी। और यह शादी लंबे वक्त तक चला भी और उनका अब तक का सफर भी काफी शानदार रहा।

लेकिन अब जब खबर आ रही है कि दोनों ने अपनी राह अलग कर ली है। जिस वजह से फैंस इस कपल की अलग होने का फैसला से काफी हैरान है।

वही इस कपल का कहना है कि,“ हमने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते थे हैं । हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।”

आपको बता दें कि शादी से पहले और शादी के बाद भी धनुष का किसी अभिनेत्री के साथ नाम नहीं जुड़ा था। लेकिन साल 2011 में श्रुति हसन और धनुष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों ने इंडस्ट्री में धमाल मचा कर रख दिया था फिल्म ‘3’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए थे और दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन भी धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने ही किया था।

ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या श्रुति की बचपन की दोस्त है। ऐसे में श्रुति पर आ रोप लगे कि उन्होंने अपनी ही दोस्त को धोखा दिया खबरें थी कि फिल्म की शूटिंग के वक्त धनुष श्रुति हसन एक साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगे थे।

हालांकि श्रुति ने की एक इंटरव्यू के दौरान इस अफवाह को बकवास बता दिया था। वही उस वक्त धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *