45000 की टी शर्ट पहन पापा से मिलनी पहुंची करीना कपूर, हाथ में ले रखे बैग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

आजकल बॉलीवुड सितारो का गेट टुगेदर और पार्टी इवेंट्स के दौरान पपेराजी द्वारा स्पॉट किया जाना एक आम बात बन गई हैं। पर दिलचस्प बात तब हो जाति है, जब उनके लुक को जज किया जाता है, और जो हर बार की तरह कुछ नया होता हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, पपेराजी के खबर के अनुसार, हाल ही में करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ पापा रणधीर कपूर ने मिलने पहुंची थी। और हर बार की तरह करीना कैजुअल लुक में ही नजर आ रही थीं, पर उनके लुक में लोगो को जो सबसे ज्यादा अट्रैक्ट किया है, वह उनका टी शर्ट और उनका बैग है, जो रिपोर्ट के अनुसार काफी महंगा है, तो चलिए जानते है उनके उस दिन के पूरे गेटअप के बारे में।

ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

आपको बता दें, उस दिन करीना कपूर के सफेद रंग की टी-शर्ट के साथ गहरे नीले रंग की हाई वेस्ट वेलवेट पैंट वाला लुक लोगो को काफी आकर्षित कर रहा था। इसके अलावा पूरे गेटअप में उनका चंकी वाइट स्नीकर्स, रिंग्स, सिल्वर ब्रेसलेट्स, मैटेलिक वॉच और बालों को टाइट बांध रखना उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। यहीं नही, उन्होंने सेफ्टी के लिए चेहरे पर मास्क भी पहन रखा था। पर उनके लुक में जो सबसे हैरान करने वाली चीज थी उनके गुची ब्रांड के 43 हजार का टी-शर्ट और उनके हाथ में कैरी किया हुआ करीब 2 लाख रुपए का ब्लैड एंड ग्रे कलर का बैग।

करीना के वर्कफ्रंच की बात करें तो वे मार्च में सुजॉय घोष और निर्माता जय शेवकरमणिकी की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती है, जो कोरोना की वजह से आगे बढ़ा दी गई थी। वहीं इसके अलावा, इस कारण उनके कई फिल्मों की शूटिंग भी कैंसिल करनी पड़ी हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उनके आगामी फिल्म की शूटिंग पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग और दार्जिलिंग के हिल स्टेशनों पर होगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *