Anurag Kashyap के साथ हो गया बड़ा घोटाला,इस तरह हुआ ये बड़ा खुलासा

जैसा कि हम सभी जानते हैं अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी हुई फिल्म लोगों को बेहद पसंद आती है। अनुराग कश्यप एक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है जो अपने अभिनय प्रदर्शन से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लोगों को ‘सेक्रेड गेम्स 3’ के लिए कास्टिंग एजेंट होने का दिखावा करने वाले एक घोटालेबाज के खिलाफ सचेत किया। उन्होंने फर्जी कास्टिंग कॉल का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और प्रशंसकों से जागरूक होने का आग्रह किया क्योंकि ‘सेक्रेड गेम्स’ सीजन 3 जल्द ही रिलीज़ नहीं होने वाला है। कश्यप ने यह भी कहा कि वह घोटालेबाज के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने जा रहे हैं। ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

उन्होंने लिखा, यह आदमी rajbeer_casting एक स्कैमर है। कृपया, उसके एकाउंट कोरिपोर्ट करें। सेक्रेड गेम्स का कोई सीजन 3 नहीं आना वाला है। मैं इस व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर रहा हूं।

http://https://www.instagram.com/p/CYy0mJBqkxV/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुराग ने अपनी स्टोरी पर पोस्ट को कैप्शन के साथ साझा किया, कृपया इस घोटालेबाज से सावधान रहें। सेक्रेड गेम्स का कोई सीजन 3 नहीं आने वाला है।

2018 में रिलीज़ हुई, ‘सेक्रेड गेम्स’ एक क्राइम थ्रिलर थी, जिसमें सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राधिका, पंकज त्रिपाठी और कई अन्य जैसे अभिनेताओं ने एक कहानी में अभिनय किया, जो जल्दी ही एक पॉप कल्चर लैंडमार्क बन गई। इस शो ने भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म के उदय को भी बढ़ावा दिया।

http://https://www.instagram.com/p/CXe3ziaKmpY/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और नीरज घायवान द्वारा निर्देशित फिल्म सेक्रेड गेम्स एक त्वरित हिट थी। इसकी शानदार कास्ट, डार्क कॉमेडी और प्लॉट की वजह से। इसका सबसे हालिया सीज़न 2019 में शुरू हुआ।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रह चुके अनुराग के लेटेस्ट प्रोजेक्ट के बारे में बताया जाए तो फिलहाल एक नई स्क्रिप्ट पर काम करते नज़र आ रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन निखिल द्विवेदी भी फ़िल्म में नज़र आने वाले है। डायरेक्टर अनुराग ने इस बात की भी जानकारी अपनी एक पोस्ट साझा करते हुए दिया था।

जिसमें उन्होंने यह जानकारी दी थी कि वो एक दूसरी स्क्रिप्ट फिल्म पर बहुत ज्यादा बिजी है। साथ ही अभिनेत्री कृति सेनन और निखिल द्विवेदी को टैग भी कर दिया था और इससे साफ साफ पता चलता है कि दोनों ही फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *