शाहरुख खान के मन्नत में घुस गया था शाहरुख का जबरा फैंस,उसके बाद कपडे उतारकर…

बॉलीवुड अभिनेता जब बाहर निकलते हैं तो हर तरह के प्रशंसक और व्यवहार के प्रशंसक उनके सामने आते हैं। अगर हम किंग खान शाहरुख खान के प्रशंसकों के बारे में बात करते हैं, तो कोई भी उनके पसंदीदा स्टार के लिए दीवानगी और पागलपन के स्तर की कल्पना भी नहीं कर सकता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की सोशल मीडिया पर तकलीफ फैन फॉलोइंग है। उनसे मिलने के लिए उनके घर के पार यानी मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ जमा होती नजर आती है। ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

जहां कुछ प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों की पूजा करते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अभिनेता के प्रति अपने स्नेह को साबित करने के लिए चरम सीमा तक जाते हैं। हमें यह घटना खुद शाहरुख के शब्दों में मिली, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक प्रशंसक बांद्रा में उनके निवास मन्नत में घुस गया, कपड़े उतार दिए और अपने स्विमिंग पूल में तैरने के लिए चले गए।

शाहरुख अपनी फिल्म फैन की रिलीज से ठीक पहले यूके में द इंडिपेंडेंट से बात कर रहे थे। उक्त साक्षात्कार में, उन्होंने इस अनोखी घटना को साझा किया। उन्हें यह कहते हुए बताया था, “एक प्रशंसक मेरे घर में आया, अपने कपड़े उतारे और मेरे पूल में तैरने चला गया। जब सुरक्षा गार्ड ने उसका सामना किया, तो उसने कहा कि वह शाहरुख खान के स्विमिंग पूल के पानी में नहाना चाहता है। वह मुझसे मिलना या मेरा ऑटोग्राफ नहीं लेना चाहता था, बस पानी में नहाने के लिए आया है। ”

http://https://www.instagram.com/tv/B_vXiwsFNvU/?utm_source=ig_web_copy_link

वह कितना अजीब है? जबकि हर साल हम शाहरुख के जन्मदिन पर मन्नत के बाहर अपने पसंदीदा सितारे की एक झलक पाने के लिए और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसकों को देखते हैं। लेकिन इस स्तर की दुस्साहस पहले कभी नहीं सुनी गई थी।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहरुख ने अपनी आखिरी फिल्म ‘ज़ीरो’ से एक लंबी छुट्टी लेने के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह अगली बार सिद्धार्थ आनंद की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। बॉलीवुड के बादशाह की पाइपलाइन में एटली का व्यावसायिक मनोरंजन भी है, मुख्य भूमिकाओं में सान्या मल्होत्रा ​​​​और नयनतारा सह-कलाकार के रूप में नज़र आयेंगे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *