शादी के बाद Yami Gautam के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, पर यामी…

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है और उन्होंने बड़ी व्यावसायिक परियोजनाओं के साथ अपने लिए एक जगह बनाई है जिसमें वह काम करना चाहती हैं। आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री के पास इस साल रिलीज के लिए छह फिल्में मौजूद हैं। उनमें से दो फिल्मों के लिए विशेष रूप से उत्साहित हैं-ए थ्रस्डे और लॉस्ट, क्योंकि वह अकेले ही फ़िल्म में मुख्य किरदार के रूप में नज़र आयेगी।

इन अवसरों का अधिकतम लाभ उठाने पर बोलते हुए, अभिनेत्री ने एक समाचार पोर्टल को बताया कि वह खुद को शीर्षक देने के लिए आश्वस्त महसूस करती हैं लेकिन इस वजह से थोड़ी नरवस भी है। अभिनेत्री ने कहा कि अभिनय के लिए प्यार और जुनून और इस तरह की रोमांचक स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने से घबराहट आती है।

यामी ने पिछले साल COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के बीच 6 फिल्मों की शूटिंग पूरी की। हालांकि यह कठिन रहा है। अभिनेत्री ने कहा कि 2021 उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण वर्षों में से एक था। अभिनेत्री ने पोर्टल को बताया, जबकि यह वर्ष सभी के लिए कठिन और निराशाजनक था, व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से उनके जीवन में बहुत सी चीजें बदल गईं।

http://https://www.instagram.com/p/CYn3u8rlmss/?utm_source=ig_web_copy_link

काम के मोर्चे पर, यामी अगली बार ‘दासवी’ में सह-अभिनीत अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी। इसके अलावा, उनके पास अनिरुद्ध रॉय चौधरी की अगली फिल्म भी है जहां वह एक पत्रकार की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

यामी गौतम और आदित्य धर ने इस साल की शुरुआत में करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि वह ‘काबिल’ में सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और नर्वस दोनों थी।

यामी गौतम का जन्म 28 नवंबर 1988 में हुआ था। यामी गौतम एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से कुछ तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरती है।

वह फेयर एंड लवली विज्ञापनों की एक एड में अभिनय करने के बाद पलाइम लाइट में आ गयी। बता दिया जाए कि यामी गौतम किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपनी मेहनत से लोगों के दिलों में अपने लिए एक जगह बनाई है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *