Ajay Devgan अपनी पत्नी Kajol के साथ घंटों कमरे में रहने के बाद भी, नहीं करते थे बातचीत, ये थी बड़ी वजह…..

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के लिस्ट में शामिल है। उन्होंने अजय देवगन से शादी रचाई हैं और दोनों साथ में बेहद खुश नज़र आते हैं। शादी के बाद उनकी जोड़ी को लोगों को लोगों ने बहुत पसंद किया है।

See More: अपने सौतेले बच्चों से उम्र में इतनी बड़ी है बॉलीवुड की सौतेली मां, जाने किनके बीच है कैसी बॉन्डिंग

इस कपल को बॉलीवुड का सबसे पसंदीदा कपल भी कहा जाता हैं। लेकिन यह दोनों मिले किस तरह मिले। दोनों के प्यार की शुरुआत कहाँ से हुई हैं। यह बात आज तक किसी को पता नहीं चल पाया है। तो आइए आज के इस पोस्ट में हम इसके विषय के बारे में बतायेंगे।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू देते वक़्त खुलासा किया था कि जब वह पहली बार अजय देवगन के मिली थी तो मिलने के 10 मिनट पहले तक वो उनके खिलाफ बोल रही थी। असल में यह दोनों स्टार्स की मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। वह दोनों शॉट के लिए रेडी होकर खड़े थे और उन्होंने सवाल किया कि उनका हीरो कहां है? तो वहां खड़े एक व्यक्ति ने बताया किवो इस तरफ बैठे है।

आपको बता दिया जाए कि उन्होंने जब अजय देवगन के साइड में देखा तो अजय एक अजीब ढंग से कोने में बैठे हुए नज़र आ रहे थे। आपको जानकारी दे दिया जाए की Kajol, अजय से मिलने से 10 मिनट पहले उनकी बुराई किए जा रही थी। फिर कुछ दिन बाद दोनों में दोस्ती हो गई है।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री काजोल ने खुलासा किया कि जब वजह से मिली तो दोनों ही किसी दूसरे का इंतज़ार कर रहे थे। आपको बता दे काजोल अजय से अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बोलना शुरू करती हैं। बहुत जल्दी है दोनों का ब्रेकअप हो चुका था। बता दे अभिनेता अजय का भी अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर चुके थे। 4 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने फैसला किया था।

जानकारी दे दिया जाए कि इन दोनों की शादी के लिए अजय देवगन के पिता राज़ी हो गए थे। लेकिन Kajol के पिता को मानने में 4 दिन का समय लगा था। बता दिया जाए कि 4 दिन तक उन्होंने अपनी बेटी काजोल से बात नहीं की थी क्योंकि वह चाह रहे थे कि काजोल अपने करियर को ध्यान दे। लेकिन काजोल के पिता बाद में राज़ी हो गए थे।

अभिनेत्री काजोल ने खुलासा किया था कि वह दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में एक साथ बिल्कुल खुश है और उनके जीवन में सबसे रोमांचक बात यह थी कि उन दोनों ने कभी भी एक दूसरे से राशन कार्ड बनने के लिए कभी कहा ही नहीं।

अभिनेता अजय देवगन कभी भी काजो लड़ाई नहीं किया करते हैं। वह दोनों घंटो एक साथ कमरे में एक साथ मौजूद रहते हैं लेकिन बात नहीं करते हैं। आपको बता दिया जाए कि यह दोनों एक साथ बेहद खुश नज़र आते हैं। काजोल के साथ उनके रिलेशंन बेहद अच्छी हैं। आपको जानकारी दे दे किवह दोनों बहुत अच्छा बहुत प्यार करते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *