Urfi Javed हुई बुरी तरह से ट्रोल — कपड़ा है या मजाक!!

ऊर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं वह बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट तो रही है लेकिन बिग बॉस के बाद को खबरों में कुछ ज्यादा ही बनी रहने लगी अपने स्टाइल की वजह से और अपने फैशन की वजह से उनका स्टाइल फैशन पर्सनालिटी मीडिया को उनकी तस्वीर कैप्चर करने से रोक ही नहीं पाता। फैशन की जहां बात आती है उर्फी जावेद का नाम अपने आप आ जाता है क्योंकि उनके जितना स्टाइलिश अभी तक तो कोई भी नहीं दिख रहा है आस पास।

See More: अपने सौतेले बच्चों से उम्र में इतनी बड़ी है बॉलीवुड की सौतेली मां, जाने किनके बीच है कैसी बॉन्डिंग

सोशल मीडिया पर तो वह ब्यूटी क्वीन है ही क्योंकि उनकी हर एक फोटोशूट की फोटोस इतनी वायरल होती हैं उनके कपड़े उनके स्टाइल से लोग बहुत ज्यादा इंस्पायर्ड हैं और उन्हें बहुत पसंद करते हैं वे आए दिन वायरल वीडियोस में वायरल फोटोज में बनी रहती हैं। वह जितनी पसंद की जाती हैं कभी-कभी उनको ट्रोल भी किया जाता है उनके कपड़ों के स्टाइल की वजह से क्योंकि एक्सपेरिमेंट वो कपड़ों के साथ बहुत ज्यादा करती हैं।

जैसाकि एक्सपेरिमेंट की बात की जाए तो अभी हाल ही में उनका एक नया लुक सामने आया एयरपोर्ट पर जिसमें उन्होंने कपड़ों के साथ एक अलग ही एक्सपेरिमेंट किया है फैंस ये लुक देखकर बहुत कमेंट दे रहे हैं। उनका यह नया एक्सपेरिमेंट जितना स्टाइलिस्ट है उतना ही अलग भी हैं इस बार ऊर्फी जावेद ने बॉडिसूट को खुद जींस के ऊपर पहन लिया है जो कि एक अलग ही एक्सपेरिमेंट है और इस बार उनका स्टाइल लोगों का ट्रोल का वजह भी बन रहा है।

हालांकि उनका यह एक्सपेरिमेंट देखकर वह सोशल मीडिया पर बहुत बुरी तरीके से ट्रोल हो रही है फैंस ने तो अपना सर हु पकड़ लिया है कि यह क्या, कैसा एक्सपेरिमेंट है बॉडिसूट को जींस के ऊपर कौन पहनता है वह भी एयरपोर्ट पर! अब स्टाइल के पीछे इनके डिजाइनर हैं या उर्फी जावेद खुद हैं यह तो कोई नहीं जानता लेकिन इस अजीब अतरंगी अवतार के लिए उनको बहुत ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि उम्मीद अनुसार इससे कोई खासा फर्क पड़ने वाला है नहीं क्योंकि उर्फी जावेद आए दिन ऐसे अतरंगी रूप में देखती रहती हैं वह चाहे उनकी निजी जिंदगी हो, सोशल मीडिया हो या कहीं भी बाहर, वह ट्रोल, सेक्सी कुछ भी का टैग अपने सर पर लेकर हमेशा रहती हैं और हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *