70 की उम्र में Kabir Bedi ने की 30 साल छोटी एक्ट्रेस से अपनी चौथी शादी, बॉलीवुड में माने जाते हैं बेहद रंगीन मिजाजी

हिंदी सिनेमा के एक मशहूर अभिनेता कबीर बेदी जो की सुर्खियों में आए दिन बने रहते हैं उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण फिल्में कम और उनकी पर्सनल लाइफ ज्यादा होती है। अपनी एक्टिंग के लिए तो जान ही जाते हैं वह उन्होंने काफी फिल्मों में विलेन का रोल निभाया है जिसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं उनकी पर्सनालिटी भी बहुत डेशिंग मानी जाती है इंडस्ट्री में। कबीर बेदी का जन्म एक सिख परिवार लाहौर में हुआ था, कबीर बेदी की मां फ्रीडा बेदी जो कि एक ब्रिटिश महिला थी।

See More: सौतेली मां हेमा मालिनी से महज 8 साल छोटे हैं सनी देओल, धर्मेंद्र से हेमा की शादी के बाद घर में हो गए ये हालत….

कबीर बेदी ने इंडस्ट्री में बहुत बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है जिसमें उनके किराएदार को बहुत प्यार मिला और दर्शकों ने उनकी एक अलग किस्म के एक्टिंग को बहुत चाहा। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जैसे ‘ क्रांति’ ‘ मैं हूं ना’  ‘हलचल’ ‘सीमा’ ‘सजा’ ‘इश्क इश्क इश्क’ ‘कच्चे धागे’ ‘अशांति’ ‘खून भरी मांग’ ‘मेरा शिकार’ ‘आखरी कसम’ ‘कुर्बान’ ‘मोहन-जोदारो’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया।

कबीर बेदी का सुर्खियों में बड़ा रहना अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से कोई छोटा मोटा कारण नहीं है दरअसल उन्होंने एक नहीं दो नहीं तीन नहीं बल्कि चार शादियां की है, उनकी यह चारों शादियां सुर्खियों में अक्सर बनी रहती है। आइए जाने उन के इंचार्ज शादियों के बारे में-

कबीर बेदी की पहली पत्नी का नाम था प्रितोमा गुप्ता जो कि एक मॉडल और डांसर थी। कबीर बेदी की पहली शादी से दो बच्चे हैं बेटी का नाम पूजा और बेटा का नाम सिद्धार्थ है कहा जाता है कि पहली शादी से पहले कबीर की अंबा सान्याल नाम की लड़की के साथ सगाई हो चुकी थी लेकिन किसी कारणवश सगाई टूट गई और वह प्रतिमा के साथ लिव-इन में रहने लगे, इनका रिश्ता बहुत ही अच्छा था लेकिन किसी अनबन के कारण लड़ाई बढ़ती गई और बाद में इन दोनों की शादी टूट गई।

पहली शादी टूटने के बाद कबीर बेदी ने दूसरी शादी सुज़ैन से की जोकि ज़्यादा दिन तक टिकी नही, बता दे कि सुजैन और कबीर बेदी का एक बेटा है जो इंटरनेशनल मॉडल है।

सुजैन से अलग होने के बाद कबीर बेदी को टीवी रेडियो प्रेजेंटेड निक्की से प्यार हो गया। और निक्की के साथ 15 साल रहने के बाद वे दोनों रिश्ते से अलग हो गए और उसके 70 की उम्र के बाद कबीर बेदी ने अपने से 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड परवीन दोसांज के साथ शादी रचाई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *