Pankaj Tripathi ने कुछ इस तरह मनाई अपनी पत्नी के साथ शादी की सालगिरह, देखे खूबसूरत तस्वीरें

हम सभी जानते हैं कि पंकज त्रिपाठी अभिनय की दुनिया में एक बड़ा नाम बन चुके हैं. अपने एक्टिंग के दम पर उन्होंने भारत ही नहीं बल्कि विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. बॉलीवुड में पंकज त्रिपाठी को एक्टिंग करते हुए एक लंबा अरसा बीत चुका है. हम आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते लोगों के दिलों में अपनी एक अमिट छाप छोड़ते हैं.

See More: सौतेली मां हेमा मालिनी से महज 8 साल छोटे हैं सनी देओल, धर्मेंद्र से हेमा की शादी के बाद घर में हो गए ये हालत….

हम आपको बताते चलें कि पंकज त्रिपाठी का जन्म साल 1976 में बिहार में हुआ था. बॉलीवुड में आना और उसके बाद एक बड़े मुकाम को हासिल करने के लिए पंकज त्रिपाठी ने अपने जीवन में जो कड़ी मेहनत और तपस्या की है, उसी का नतीजा है कि आज वह इस मुकाम पर हैं. बताते चलें कि यूं तो वह सपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी कम एक्टिव रहते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है जो कि सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं.

हम आपको बता दें कि बीते 15 जनवरी को पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी ने अपनी शादी की 17 मई सालगिरह मनाई है. इसी खास अवसर पर पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के समय और उसके बाद ही कुछ तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शेयर की.

हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 17 साल हुए आज परिणय सूत्र में… इस सुखद यात्रा की कुछ यादें.. धन्यवाद. हम आपको बता दें कि एक तस्वीर इनके शादी के दिन की भी है जिसमें पंकज त्रिपाठी सेहरा बांधे नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी दुल्हन का लिबास पहने हुए हैं.

https://www.instagram.com/p/CYwlvu2pMdD/

बताते चलें कि पंकज त्रिपाठी अपने कामयाबी के पीछे सबसे बड़ा हाथ अपनी पत्नी का ही मानते हैं. कई बार हुआ खुलेआम इंटरव्यूज में भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं. उन्होंने बताया है कि जब उनके पास पैसे नहीं थे तब उनकी पत्नी टीचिंग कर घर चलाती थी. पंकज त्रिपाठी ने अभिनय की दुनिया में सबसे पहले टीवी पर काम किया था उसके बाद वह बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन की फिल्म रन में सबसे पहले नजर आए थे.

पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में गैंग्स ऑफ वासेपुर, गैंग्स ऑफ वासेपुर 2, मसान, बरेली की बर्फी, न्यूटन, स्त्री, मांझी, जैसी कई फिल्मों में काम किया है. बताते चलें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म उन्होंने मिर्जापुर के 2 सीजन और सैक्रेड गेम्स kv2 सीजन में बेहतरीन अदाकारी पेश की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *