जब सलमान से ब्रेकअप के बाद Aishwarya Rai सालों रही गमों के साए में, दर्द बया करते कहा: मैंने भी सहा है सलमान का..

सच्ची प्रेम कहानियां फिल्म उद्योग में भी दिखाई देती हैं। कई लोगों के लिए एक साथ फिल्म बनाकर प्यार करना आम बात है। बॉलीवुड ने समय-समय पर कई ऐसी जोड़ियां बनाई हैं जो पूरी तरह से एक-दूसरे के प्यार में हैं। लेकिन अब उन्हें एक-दूसरे का चेहरा भी पसंद नहीं है। सेलिब्रिटीज जो प्यार करते थे, अब उनसे नफरत करते हैं। इनमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय का भी नाम है। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच का प्यार बहुत मशहूर है और वे एक-दूसरे से प्यार करते थे। तो आइए हम आपको उनके प्यार के बारे में और बताते हैं।

See More: Dayaben कि गोद मे जो बच्चा है वो तारक मेहता का फेमस एक्टर है पहचाने कौंन

बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक बार फिर चर्चा में हैं। कहा जाता है कि दोनों पर्दे पर फिर से प्यार के लिए लड़ते हैं। अगर ऐसा होता है तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी होगी, लेकिन साथ ही ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ी बात कही है। ऐश्वर्या राय के साथ यह इंटरव्यू तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और हम आपको इसके कुछ अंश बताएंगे।

सलमान खान ने मुझे मारा…”

दरअसल, सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते का अंत बेहद खराब तरीके से हुआ। कोई भी अपने रिश्ते का ऐसा अंत नहीं देखना चाहता था। इस बीच जब ऐश्वर्या राय प्रेस के सामने आईं तो उन्होंने इस रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि सलमान खान मेरे साथ मारपीट और झगड़ा किया करते थे, मैं सबकुछ सह लेती थी, क्योंकि मैं उनसे बेहद प्यार करती थी और इसलिए शायद उनका हर रिएक्शन मुझे स्वीकार था हालाँकि सहने की भी हद रहती है हद पार हो गई और हमारा रिश्ता टूट गया ।

वहीं ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से कहा कि जब मुझे उनका फोन नहीं आया तो वह दोपहर 2 बजे मेरे घर आए और दरवाजा नहीं खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। मैं इससे बहुत डरता था। वह तब तक दरवाजा खटखटाता रहा जब तक उसके हाथ से खून नहीं निकल गया और ऐश्वर्या ने दरवाजा खोल दिया, पर अगले ही दिन उनके पापा ने सलमान खान के खिलाफ पुलिस कम्पलेंट कर दी.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *