Aishwarya Rai की बेटी आराध्या और Abhishek Bachchan का ये वीडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या राय इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। ऐश्वर्या के चर्चे का कारण उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि एक पुराना वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है। आपको बता दें की बाकी स्टार किड्स की तरह आराध्या बच्चन के भी काफी फैन पेज है। ऐसी ही एक फैन पेज पर ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या का एक पुराना वीडियो शेयर किया गया है, जिस वीडियो में ऐश्वर्या का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। यह वीडियो अब खूब तेजी से वायरल हो रही है।

See More: Ajay Devgan सबरीमाला मंदिर पहुँचे, 41 दिनों तक एक्टर ने की है बेहद कड़ी साधना और किया ब्रह्मचार्य का पालन

वैसे तो ऐश्वर्या अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही सुर्खियों पर बनी रही है। उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही है और हर तरह की फिल्म में उन्होंने काम किया है। देवदास से लेकर यह दिल है मुश्किल तक का सफर उनका शानदार रहा है। ऐश्वर्या राय फिलहाल किसी फिल्म जुड़ी नही बल्कि एक पुरानी वीडियो के वजह से सुर्खियों पर आ गई है।

ऐश्वर्या का पूरा ससुराल ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है ऐसे में लोगों को बच्चन फैमिली की अपडेट मिलती रहती है। जहां ऐश्वर्या के पति अभिषेक आजकल सुर्खियों में है वही उन दोनो को बेटी आराध्या भी काफी पॉपुलर है। बाकी स्टार किड्स की तरह आराध्या की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है।

http://https://www.instagram.com/reel/CS9s_d8jOPY/?utm_source=ig_web_copy_link

जैसे कि आप सभी लोग जानते हैं कि सोशल मीडिया पर आजकल स्टार किड्स के भी फैन पेज होते हैं । वैसे ही आराध्या बच्चन की भी हजारों फैन पेज है। आराध्या फिलहाल 10 साल की है और इस उम्र में ही वह काफी पॉपुलर हो चुकी है। उनके एक फैन पेज पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वक्त जिस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चन फैमिली स्टेज पर डांस करती नजर आ रही है।

इस वीडियो में ऐश्वर्या राय के साथ-साथ उनके पति भी नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या इस दौरान सिल्वर कलर की शूट में नजर आ रही हैं । वहीं आराध्या लाल रंग के लहंगे में दिख रही है और अभिषेक ने कुर्ता पजामा पहन रखा है। तीनों मिलकर देसी गर्ल गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं इस पूरी वीडियो में। वही डांस खत्म होते ही ऐश्वर्या आराध्या को हग कर लेती है। इसके बाद मेहमान भी उन तीनों की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

वैसे सच में यह जोड़ी कमाल की जोड़ी है और ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की बॉन्डिंग दो हर जगह देखने के लायक होती है । ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को हमेशा अपने साथ रखती है और उन दोनों को किसी भी इवेंट पर एक साथ पाया जाता है। मां बेटी दोनों ही एक जैसी डिजाइनिंग कपड़े भी पहनते देखा देखा जाता है।

अगर बात की जाए ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्मों की आपको बता दें कि वह इन दिनों साउथ फिल्म “पौन्नीयम सेलवन” की शूटिंग में बिजी है। सोर्स की मानें तो इस फिल्म में उनका डबल रोल है और यह फिल्म बिग बजट की फिल्म बताई जा रही है वही उनके पति अभिषेक बच्चन इस साल दसवीं ,बच्चन सिंह, साहिर लुधियानवी, बायोपिक, हैप्पी एनिवर्सरी और धूम 4 में नजर आने वाले हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *