Tabu की बड़ी बहन फराह नाज किसी अप्सरा से कम नहीं, फिल्म के सेट पर चंकी पांडे के साथ कर चुकी ये काम…

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे बहुत से नाम है जिन्होंने बॉलीवुड पर ज्यादा दिनों तक राज नहीं किया और लोगों ने कम वक्त मिलने बुला दिया। कई ऐसी हस्तियां भी रही है जिन्होंने शुरुआत तो खूब धूमधाम से किया लेकिन सफलता हासिल नहीं कर पाई। हिंदी सिनेमा जगत में अपने अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली तब्बू की बहन भी कुछ हुई हस्तियों की लिस्ट में शामिल है।

See More: Bollywood की 5 सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, जानिए कौन-कौन है शामिल

आपको बता दिया जाए कि तब्बू की बड़ी बहन और अभिनेत्री फराह नाज आज भी गुमनामी की जिंदगी जी रही है। एक समय था जब तब्बू की बहन की खूबसूरती की दाद दी जाती थी।

लेकिन आज वह सफल अभिनेत्री के रूप में नहीं मानी जाती हैं। फरहा नाज़ ने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अभिनय किया था और उस वक्त वह काफी हिट अभिनेत्री एक्ट्रेसेस में से एक थे।

आपको बता दिया जाए कि जब यतीम, फासले, काला बाजार और हलचल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय प्रदर्शन दिखाने वाली फराह नाज़ ने अपने करियर में कई बड़े बड़े सुपर स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड पर अपना जलवा बिखेरने से नाकामयाब रही। फराह नाज़ अपने गुस्से की वजह से भी सुर्खियां बटोरी नजर आती थी। उनके गुस्सैल अंदाज की कई सारे किस्से हैं। आपको बता दिया जाए कि एक बार अभिनेत्री ने चंकी पांडे की भी पिटाई की थी।

आपको बता दिया जाए की फिल्म ‘कसम वर्दी की’ के सेट पर है यह हादसा देखा गया था। अभिनेत्री चंकी पांडे की सभी के सामने पिटाई कर दी थी। वह चंकी पांडे की किसी बात पर बेहद नाराज हो गई थी।

जिसके वजह से उन्होंने चंकी पांडे को खूब पीटा था। सिर्फ यही नहीं यह भी बताया जाता है कि अभिनेत्री ने चंकी पांडे को इतना मारा था कि उनके खून भी निकलने लगे थे। और उन्होंने जान से मारने की भी धमकी दी थी। इस किस्से ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोर टीवी नजर आई थी।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री फराह नाज़ 1996 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दारा सिंह के बेटे बिंदू दारा से शादी की थी। इस शादी से दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे।

उनके बेटे का नाम फतेह रंधावा था। मगर यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल ना सका और 2002 में दोनों ने तलाक लेने का निर्णय लिया था। बिंदु से तलाक लेने के बाद फराह नाज़ एक्टर सुमित सहगल से शादी की थी और उनके साथ ही खुशी-खुशी जीवन व्यतीत कर रही है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *