Ajay Devgan सबरीमाला मंदिर पहुँचे, 41 दिनों तक एक्टर ने की है बेहद कड़ी साधना और किया ब्रह्मचार्य का पालन

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। और वही अजय देवगन की दुनिया भर में उनकी जबरदस्त फॉलिंग देखने को मिलती है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं।

See More: Bollywood की 5 सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, जानिए कौन-कौन है शामिल

वह अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वहीं इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ईश्वर भक्ति में लीन होते नजर आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही ऐसे अभिनेता को केरल में स्थित सबरीमाला मंदिर में देखा गया है जहां में पूजा अर्चना करते हुए दिखाई देते हैं।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन अय्यप्पा की पूजा अर्चना करने के लिए सबरीमाला मंदिर गए थे। वहां पूजा पाठ के दौरान अजय देवगन को काले रंग के कपड़े मेंस्पॉट किया गया था। अभिनेता का यह लुक लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। लोग भी कयास लगा रहे थे कि यह उनका अपकमिंग मूवी के लिए शूटिंग है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है अजय देवगन वहां पूजा पाठ करने के लिए गए थे।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि मंदिर से आई तस्वीरों को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि अजय देवगन इस मंदिर में काले रंग के कपड़े पहनकर कठिन साधना करने के लिए आए हुए हैं और उनकी साधना एक या दो दिन की नहीं बल्कि पूरे 41 दिन की बताई जा रही है। सामने आई इन तस्वीरों से आप यह भी पता लगा सकते हैं कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन किस तरह ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए है। और इसके अलावा उन्होंने अपने गले में एक कपड़ा भी डाल डाल रखा है।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने अपने माथे पर तिलक लगाकर लोगों को हैरान कर दिया है। अजय देवगन को इस अंदाज में देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस यात्रा की एक शानदार वीडियो भी शेयर किया है। जिसे लोग बेहद पसंद करते दिखाई दे रहे हैं।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अभिनेता अजय देवगन पिछले 41 दिनों से भगवान युवा की कठिन तपस्या करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अजय देवगन पूरे 41 दिनों तक काले कपड़े धारण किए रहेंगे और वह चटाई बिछाकर जमीन पर ही सोया करते थे।

आपको बता दिया जाए कि अजय देवगन साधना करते नजर आ रहे थे और उस दौरान उन्होंने अपने सिर के बाल और नाखून तक नहीं कटवाए थे। भगवान अयप्पा के दर्शन पाने के लिए अजय देवगन 41 दिनों का तक ब्रह्मचारी नियम का पालन करते नजर आ रहे हैं। बता दिया जाए कि अजय देवगन जल्दी भोला फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कैथी हिंदी फ़िल्म कि रीमेक बताई जा रही है। उस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *