Sophie Choudhary ने समंदर में ब्लू बिकिनी में दिखाया अपना हॉट अंदाज़, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और डांसिंग क्वीन सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आती हैं। अक्सर किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों बटोरती दिखाई देती हैं। Sophie Choudry ने इस बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। एक बार फिर से अभिनेत्री सोफी ने अपनी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की है। जो जमकर वायरल होती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ब्लू रंग की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं।

See More: Ajay Devgan सबरीमाला मंदिर पहुँचे, 41 दिनों तक एक्टर ने की है बेहद कड़ी साधना और किया ब्रह्मचार्य का पालन

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री सोफ़ी कुछ समय पहले मालदीव में वेकेशन पर छुट्टी मानते हुए नज़र आई थी। अब एक्ट्रेस को फिर से बीच वेकेशन की याद दिलाकर अपनी फोटो साझा की हैं।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री सोफी ने मालदीव वेकेशन से बिकिनी में अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोज साझा की है जिसे लोग बेहद पसंद करते दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री सोफी चौधरी अपना हर अपडेट इंस्टाग्राम के ज़रिये चाहने वालों तक पहुंचाती दिखाई देती हैं। आपको बता दिया जाए कि सोफी चौधरी की नई और हॉट तस्वीरों को उनके फैंस को हमेशा इंतज़ार रहता हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों ने एक बार फिर इंटरनेट पर धूम मचाते हुए दिखाई दी।

आपको बता दिया जाए कि इन तस्वीरों में सोफी बेहद बोल्ड अंदाज में नज़र आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में अभिनेत्री पानी के बीच बिकिनी पहने शानदार पोज भी दे रही हैं।

जानकारी दे दिया जाए कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज में फोटो साझा करती रहती हैं। इन तस्वीरों में भी सोफी चौधरी की अदाए की लोग तारीफ करते हैं। सोफी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक योगा और जिम की तस्वीरें भी साझा करती हैं जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं ।

जैसा की हम सभी जानते है अभिनेत्री सोफी 39 साल की हो चुकी हैं। लेकिन वो आज भी वह इतनी फिट है की लोग तारीफ करते हैं। वह अपने आप को परफेक्ट बनाकर ही रखना चाहती हैं। अभिनेत्री सोफी चौधरी अब तक शादी नं. 1, प्यार के साइड इफैक्ट, हे बेबी, स्पीड, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा, वेदी, शूटआउट एट वडाल जैसी फिल्मों में अपना अभिनय प्रदर्शन दिखा चुकी हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *