पूर्व प्रेमिका से मिलने दुल्हन बन उसके घर पहुंचा पुराना प्रेमी, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि बदलते समय के साथ लोगों के बीच में खासकर युवाओं के बीच अपने प्रेम को लेकर जीवन में काफी उतार-चढ़ाव मिलता है. कई बार कुछ लोग अपने जीवन में प्रेम की खातिर कुछ ऐसे काम कर बैठते हैं जो कोई सोच भी नहीं सकता है और ना ही किसी ने कल्पना की होती है. हम आज आपको इस लेख के जरिए ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं.

See More : Shilpa Shetty और उनकी बेटी समीशा के इस क्यूट वीडियो को देखकर हुए फैंस भावुक

गौरतलब है कि भारतीय समाज में एक कहावत प्रचलित है कि प्यार अंधा होता है. यह कहावत हम सभी ने हजारों बार सुनी होगी लेकिन हम आज आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप भी कहेंगे कि शायद यह कहावत सही ही है. बताते चलें कि या मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले का है. भदोही जिले में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए दुल्हन का गेट आप लेकर उसके घर में प्रवेश ले लिया था, खास बात यह थी कि उस दिन उसकी प्रेमिका की शादी थी. और इसी दिन उसका पुराना आशिक उससे मिलने उसके घर पहुंच गया था.

https://www.instagram.com/reel/CYoFS9AIITs/

हम आपको बता दें कि लड़की के परिवार वालों का उस औरत के ऊपर जो कि उसका पूर्व प्रेमी था शक होने के कारण जब घर की महिलाओं ने उसका घुंघट उठा कर देखा तो उसका सारा प्लान बेकार हो गया. अपना प्लान खराब होते देख वह भागने लगा लेकिन हम आपको बता दें कि लड़की के परिवार वालों और रिश्तेदारों ने दौड़ा कर उसे पकड़ लिया. हम आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक शख्स को लाल साड़ी, चूड़ी, विग और आभूषण पहने देखा जा सकता है. हम आपको बता दें कि यह शख्स बिल्कुल दुल्हन की तरह दिख रहा है. हम आपको बता दें कि जब यह शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था उस वक्त वह शादी के मंडप में जाने के लिए तैयार बैठी थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *