आखिर क्यों रचाई थी Abhishek Bachchan ने अपने से 3 साल उम्र में बड़ी Aishwarya से रचाई शादी, जाने वजह

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. इन्हें बॉलीवुड के पावर कपल के नाम से भी जाना जाता है. बहुत से लोग ऐसा सोचते होंगे कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन से उनकी खूबसूरती की वजह से शादी रचाई है हम आपको बता दें कि आपकी सोच बिल्कुल गलत है और अभिषेक बच्चन का ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ शादी रचाने का कारण इसके बिल्कुल विपरीत है. हम आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने इस एक बात का खुलासा किया था.

See More : Shilpa Shetty और उनकी बेटी समीशा के इस क्यूट वीडियो को देखकर हुए फैंस भावुक

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि आखिर क्या वजह थी कि उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी रचाई जबकि ऐश्वर्या उनसे 3 वर्ष बड़ी थी.?अभिषेक बच्चन ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया था कि उन्होंने ऐश्वर्या को सिर्फ इसलिए शादी नहीं की थी वह बाहर से बेहद खूबसूरत दिखती हैं बल्कि इसलिए कि वह बेहतर और अंदर से दिल की बहुत ही साफ है, और यही कारण है कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को अपने जीवन साथी के रूप में चुना.

हम आपको बताते चलें कि इसी इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने आगे भी कहा था कि ऐश्वर्या ज्यादा दिखावा नहीं करती है वह जैसी है सबके सामने वैसे ही पेश आती हैं. वह कहते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन रात में बिना मेकअप के ही रहती हैं और सबके सामने वैसे ही आती है. हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और इसी दौरान अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय के साथ प्यार में पड़ गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान हैं अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन को शादी के लिए प्रपोज किया था और इसी के बाद इन दोनों ने साल 2007 में शादी रचाई थी. उनके निजी जीवन की बात करें तो इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *