Sushmita Sen बनी तीसरी बार माँ, लोग करने ऐसे कमेंट

बॉलीवुड की अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन अपने निजी जीवन और खूबसूरती के कारण वह आज भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. हम आपको बता दें कि सुष्मिता सेन अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. जहां से उनके निजी जीवन के बारे में लोगों को पता चलता रहता है.

See More : Aishwarya Rai की बेटी आराध्या शादी में पहुंची लहंगा पहनकर, लोग बोले बेटी के आगे मां भी है फेल, देखें खूबसूरत फोटो

हम आपको बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर की है जिसमें वह अपनी दो बेटियों के साथ नजर आ रही हैं. हम आपको बता दें कि इसी दौरान एक अन्य तस्वीर में हुआ एक छोटे बच्चे के साथ ही नजर आ रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि सुष्मिता सेन ने एक और बच्चे को गोद लिया है.

गौरतलब है कि मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भवानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. हम आपको बता दें कि इन वीडियो में सुष्मिता सेन को अपने दोनों बेटियों और उस छोटे बच्चे के साथ देखा गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उस छोटे बच्चे को लेकर नन अंदर चली जाती है लेकिन तभी सुष्मिता उन्हें बाहर बुलाती है और सभी से मिलवाती है.

हम आपको बता दें कि तीसरे बच्चे को गोद लेने की बात को लेकर सुष्मिता सेन ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. एक तरफ जहां कुछ लोग उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि सुष्मिता सेन काफी बिजी रहती हैं और वह बच्चा काफी छोटा है ऐसे में कैसे हुआ उसे अपना समय दे पाएंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *