जब Madhuri Dixit के प्यार में Sanjay Dutt ने भुला दिया था अपनी पहली पत्नी को, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के बाबा कहे जाने वाले संजय दत्त का नाम जितना उनकी एक्टिंग के लिए लिया जाता है उससे कहीं जाते वह अपने निजी जीवन को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं. हम आपको बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड में बहुत बड़ी-बड़ी सुपरहिट की है. वही उनका निजी जीवन भी काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है.

See More : Aishwarya Rai की बेटी आराध्या शादी में पहुंची लहंगा पहनकर, लोग बोले बेटी के आगे मां भी है फेल, देखें खूबसूरत फोटो

हम आपको बता दें कि संजय दत्त के जीवन में कितने उतार-चढ़ाव आए उनका अंदाजा आप उनके ऊपर बनी फिल्म संजू देख कर लगा सकते हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने उनका किरदार अदा किया है. हम आपको बता दें संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित का भी नाम खूब जोड़ा गया था. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के रिश्ते पर मुहर संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा ने लगाई थी.

गौरतलब है कि संजय दत्त की पत्नी ऋचा ने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि कैसे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे और माधुरी दीक्षित के संजय दत्त की दूर हो जाने के बाद संजय दत्त किस तरह बिखर गए थे. हम आपको बता दें कि संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा से उनकी एक बेटी त्रिशला भी है. बेटी के जन्म के बाद ही रिचा को पता चला कि उन्हें ट्यूमर है जिसके इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ा. ऐसा बताया जाता है कि संजय दत्त हर समय तक रिचा के साथ थे लेकिन अपने कैरियर के खातिर वाह मुंबई वापस लौट आए और इसी समय वह माधुरी दीक्षित के करीब आ गए.

हम आपको बता दें कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि रिचा को लेकर संजय दत्त का प्यार लगभग खत्म हो गया था. ट्यूमर ठीक होने के बाद जब रिचा भारत वापस आए तो संजय दत्त ने उनका फोन नहीं उठाया और ना ही उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट है. कहा जाता है कि यूं तो रिचा हमेशा के लिए भारत आई थी लेकिन इस सदमे से वह इतना टूट गई कि 15 दिन में ही वह वापस लौट गई. हम आपको बता दें कि संजय दत्त से दूरी के बाद रिचा इतनी बिखर गई थी कि उनकी मृत्यु साल 1996 में हो गई.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *