तस्वीरें शेयर कर Kangana ने बताया कैसी लगती थी उनकी बहन रंगोली एसिड अटैक से पहले

हम सभी जानते हैं कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले एक-दो साल में कंगना रनौत की बॉलीवुड और कई प्रदेश सरकारों के साथ जिस तरह की उठापटक हुई है उससे सभी लोगों की नजरों में कंगना आ चुकी हैं.

See More : Aishwarya Rai की बेटी आराध्या शादी में पहुंची लहंगा पहनकर, लोग बोले बेटी के आगे मां भी है फेल, देखें खूबसूरत फोटो

हम आपको बता दें कि कंगना रनौत का एक्टिंग करियर भी काफी अच्छा रहा है. उन्होंने अपने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर भारत ही नहीं बल्कि विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हम आपको बता दें कि कंगना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और वहां पर उनके तमाम चाहने वाले भी हैं. अक्सर वह अपनी पोस्ट के जरिए जीवन के कुछ पहलू अपने फॉलोअर्स और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने जीवन की कुछ पुरानी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में कंगना अपनी मां के साथ खड़ी नजर आ रही है. इस तस्वीर को अपलोड करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हा हा.. नौवीं क्लास का होना चाहिए साल 2000.

हम आपको बता दें कि कंगना ने अपने पिता और अपनी बहन रंगोली की भी एक तस्वीर शेयर की है. अपनी बहन के अन्य तस्वीर अपलोड करते हुए भी कंगना ने यह भी बताया कि उनकी बहन एसिड अटैक से पहले कैसी लगती थी. हम आपको बता दें कि जब कंगना के बहन रंगोली 21 वर्ष की थी तो किसी सिरफिरे ने उनकी बहन के ऊपर एसिड फेंक दिया था.

सोशल मीडिया पर अपलोड की गई तस्वीरों में कंगना ने अपने स्कूल के समय की तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर की है. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में करना ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं. कंगना अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हुई आ रही है.

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में धाकड़, तेजस, और टीकू वेट्स शेरू में नजर आने वाली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *