अगर सपने में दिख रही ये चीज, तो जानिए किस योग में हो सकते हैं मालामाल

बात करें ज्योतिष शास्त्र की तो अगर आपके सपने में आपके रिश्तेदार आ रहे हैं तो समझ लीजिए कि उस से जुड़ा कोई संकेत आपको मिल रहा है. ज्योतिष शास्त्र का मानना है कि सपने आपके भविष्य का संकेत होते हैं. अगर शुभ संकेतों की बात करें तो मां का सपने में आना एक शुभ संकेत माना जाता है और ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि अगर कोई इंसान अपनी माता को स्वप्न में देखता है तो उसे सौभाग्य की प्राप्ति होती है और शुभ समाचार मिलते हैं.

See More : जब Madhuri Dixit के प्यार में Sanjay Dutt ने भुला दिया था अपनी पहली पत्नी को, पढ़ें पूरी खबर

वही ज्योतिष शास्त्र का यह भी मानना है कि अगर कोई महिला सपने में अपने पति को देखती है तो यह शुभ और अशुभ संकेत माना गया है. यह संकेत देता है कि उस महिला के जीवन में नहीं खुशियां आने वाली हैं.

अगर बात करें सपने में दादा-दादी या नाना नानी का दिखाई देना तो माना जाता है कि यह भी शुभ संकेत होता है और आने वाले भविष्य में अच्छे काम या अच्छे अवसरमिलने के संकेत होते हैं. वहीं यह भी माना गया है कि अगर इंसान सपने में इन से डरते हैं या डांट सुन रहे होते हैं तो इसका स्पष्ट अर्थ है कि जीवन में धैर्य और शांति की कमी है.

अगर इंसान सपने में अपने बचपन के साथी को देखता है तो इसका स्पष्ट अर्थ होता है तो उस इंसान को जीवन में शांति और सुख की प्राप्ति होने वाली है और साथ ही साथ माना गया है कि यह सपना जबर्दस्त आर्थिक लाभ देने का संकेत होता है.

नोट: ऊपर दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित जानकारी है और खबर भारत तक इन खबरों की पुष्टि नहीं करता.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *