नाबालिक उम्र में रहती थी ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अदाकारा अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में, हुआ रिलेशनशिप का दुखद अंत

अगर 13 साल तक कोई भी सीरियल टीवी इंडस्ट्री में टिका है तो वह सीरियल काफी ज्यादा मनोरंजन और दर्शकों का मन पसंदीदा होगा जैसे की ‘ ये रिश्ता क्या कहलाता है’।

See More : जब Madhuri Dixit के प्यार में Sanjay Dutt ने भुला दिया था अपनी पहली पत्नी को, पढ़ें पूरी खबर

सीरियल के अभिनेता अभिनेत्रियों को दुनिया में काफी बड़ी पहचान मिली है सब बहुत बड़े बड़े मंच पर आए हैं अपने टैलेंट को दिखाने के लिए भले ही वह हिना खान हो या शिवांगी जोशी। ये रिश्ता क्या कहलाता के बाद से हिना खान तो बड़े पर्दे पर भी आ चुके हैं और शिवांगी जोशी को एक मशहूर सीरियल बालिका वधू में भी काम मिल चुका है, जिसमें वे मेन लीड आनंदी का रोल निभाते हुए दिख रही है।

इस डेली सो से जुड़ा हर एक सितारा अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना चुका है जैसे कि इस शो में एक किरदार निभाया गया था गायु नामक जिसका पूरा नाम गायत्री था।यह किरदार और कोई नहीं टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा कांची सिंह ने निभाया था। सीरियल में कांची सिंह को दर्शकों का बहुत प्यार मिला उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया और वह बेहद खूबसूरत है इसकी वजह से अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।पर एक समय आया जब कांची सिंह सुर्खियों में कुछ ज्यादा ही आने लगी जब उनका नाम ऑनस्क्रीन भाई रोहन मेहरा के साथ जुड़ गया।

रोहन मेहरा और कोई नहीं सिरिअल में दिखाए गए गायू और नायरा के भाई का रोल निभाते हुए नक्श थे।ऑनस्क्रीन तो काची और नक्श एक बहुत अच्छा रोल निभा रहे थे भाई बहन का पर वही उनकी निजी जिंदगी में वह दूसरे बंधन में जुड़े हुए थे जो कि था प्यार का बंधन जिससे पब्लिक बहुत पसंद और सपोर्ट कर रही थी।वह दोनों फैंस की फेवरेट कपल्स में से एक कपल थे। रिश्ते में पहली मुलाकात तो बहुत जरूरी होती है और इस कपल की पहली मुलाकात और कोई नहीं यही सेट था ये रिश्ता क्या कहलाता हैं का सेट था यहां पर दोनों का किरदार भाई बहन का था वही अपनी निजी जिंदगी में दोनों डेट कर रहे थे।

इन दोनों का रिलेशनशिप कोई छोटा-मोटा रिलेशनशिप नहीं था यह दोनों या लगभग 5 साल तक डेट किया। और सिर्फ डेट ही नहीं किया डेटिंग के दौरान कांची सिंह और रोहन मेहरा दोनों ही लिव इन रिलेशनशिप में थे।कांची सिंह की उम्र 21 बालिक उम्र भी नहीं थी वह महज 17 साल की थी जब लिव-इन में रहना शुरू कर चुकी थी। लेकिन 5 साल के एक अच्छे रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

यह रिलेशनशिप को छुपा हुआ रिलेशनशिप नहीं था यह दोनों अपनी प्रोफाइल पर एक दूसरे के साथ प्यार भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते थे अपने फैंस के साथ जिसमें दोनों को बहुत पसंद किया जाता था। लेकिन फिर एक कारण से दोनों आपसी सहमति से अलग अलग हो गए। जब दोनों ने अपने ब्रेकअप की खबर फैंस को दी तो मानो फैंस का तो दिल ही टूट गया था क्योंकि इस जो इस जोड़े को बहुत ज्यादा प्यार मिलता था लोग ने बहुत ज्यादा पसंद करते थे ।

ऐसा पता चलता है कि किसी छोटी सी लड़ाई से शुरू हुई इनकी अनबन एक बहुत बड़ी लड़ाई में का रूप ले लेती है और इस कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था।लेकिन असल सच्चाई क्या है इनके ब्रेकअप के पीछे वह किसी को नहीं पता, हां इस दौरान कांची सिंह सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से भी अलग हो गयी थी। इनकी डेटिंग के दौरान इन दोनों की शादी की खबरें भी बीच-बीच में आती रहती थी लेकिन इनका रिश्ता उस अंत तक पहुंच नहीं पाया बीच में ही ब्रेकअप होने के कारण शादी जैसी कोई असल खबर तो आई नहीं, ब्रेकअप के बाद रोहन ने कांची से कहा था कि “मुझे किसी से कोई भी शिकायत तो नहीं है और मैं अपनी जिंदगी की शांति से खुश हूं।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *