सुकेश के साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर Jacqueline Fernandez ने आखिकार तोड़ी चुप्पी, कहा: मेरे इज्जत का…

आपको बता दिया जाए कि जैकलीन फर्नांडीस हिंदी सिनेमा मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं। सुकेश चंद्रशेखर केस में नाम जुड़ने के बाद अभिनेत्री को कई सारी मुसीबतों में फंसती नज़र आई। जैसा की हम सभी जानते है जैकलीन की सुकेश के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नज़र आई।

See More : बबीता जी को Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में यह नई अभिनेत्री, हॉटनेस में देने वाली है कड़ी टक्कर

जैकलीन ने इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए कहा कि उनकी प्राइवेसी को ध्यान में रखा जाना चाहिए और अपनी इस तरह की फोटो वायरल होने की वजह से अभिनेत्री काफी दुखी होती दिखाई दे रही हैं।

यह वायरल हो रही फोटो के वजह से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए कहा कि, ‘इस देश में और इस देश के लोगों के द्वारा मुझे बहुत प्यार मिला है। इन सब में मीडिया में मेरे फैंस भी मौजूद है। जिनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। लेकिन इन दिनों में काफी ज्यादा मुसीबतों का सामना कर रही हूँ और मैं जल्द ही इस ऐसी परिस्तिथि से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हूँ। लेकिन मैं अपने फैन्स और मीडिया से यह कहना चाहूँगी कि वह मेरी प्राइवेसी का बखूबी ध्यान रखा जाना चाहिए। ‘

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों के लिए यह साल 2021 काफी कठिनाइयों से भरा हुआ दिखाई दे रहा है उनका नाम ठग सुकेश केस से जुड़ चुका है। आपको जानकारी दे दिया जाए कि ईडी ने अभिनेत्री को कई बार पूछताछ के लिए भी आमंत्रित किया है। लेकिन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन की मुसीबत तब सबसे ज्यादा बढ़ गई जब उनकी कुछ तस्वीरें सुकेश के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई दी है। आपको बता दिया जाए कि ईडी से पूछताछ के से अभिनेत्री ने कई सारी बातों के बारे में खुलासा करती नज़र आई है।

आपको बता दिया जाए कि जैकलिन के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी कर दिया गया है। जिसके वजह से वह देश से बाहर नहीं निकल सकती हैं। जानकारी के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलिन ने ईडी से इस बात की अनुमति मांगने के लिए दरख्वास्त की थी। लेकिन इसके बावजूद भी ईडी ने उनका यह प्रस्ताव स्वीकार करने से मना कर दिया था।

आपको बता दिया जाए की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलिन के अलावा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक और अभिनेत्री का नाम सुकेश मामले में सामने आ रहा है। वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि डांसिंग क्वीन नोरा फतेही का नाम भी सुनने को मिल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जाए तो अभिनेत्री जैकलिन और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही को सुकेश ने कई सारे महंगे महंगे गिफ्ट देकर लोगों को भी अचंभित कर दिया है और इस वजह से ईडी ने नोरा फतेही से भी पूछताछ करने के लिए भी आमंत्रित किया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *