कांग्रेस नेता का बयान Kangana Ranaut के गाल से भी ज्यादा चिकनी सड़के बनवाऊंगा

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना राणावत फिर से चर्चा का विषय बन गई है। इस बार जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी में अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर एक विवादित बयान दिया है जिसकी वजह से कंगना फिर से निशाने पर आ गई है।

See More : देखिए तारक मेहता के बाघा की रियल लाइफ फोटो, असल ज़िंदगी में है बेहद चार्मिंग और हैंडसम, फोटो देख होंगे दंग..

उनका कहना है कि, जामताड़ा की सड़क के कंगना राणावत के गालों से भी ज्यादा चिकनी होगी। जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी द्वारा रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में कांग्रेस नेता को यह कहते हुए सुना जाता है कि, कहना के गाल जैसी चिकनी सड़कों का उपयोग आदिवासी समुदाय के बच्चे और राज्य के युवा करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसी 14 विश्व स्तरीय सड़कों का निर्माण जल्द शुरू होगा।

उन्होंने कहा कि जामताड़ा में ऐसी सड़कें बनेंगी जिसमें लोगों को ना धूल पाक नहीं पड़ेगी और ना ही गड्ढे का सामना करना पड़ेगा । जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी जो कि एक डॉक्टर भी है । उनके लिए विवा दास्पद टिप्पणी करना कोई नई बात नहीं है। उन्होंने हाल ही में कहा था कि मास्क लंबे समय तक नहीं लगाया चाहिए।

और उनका ऐसा बयान सामने आते ही एक्ट्रेस कंगना रनौत नहीं अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें योगी आदित्यनाथ कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि दुनिया का फिल्म सिटी बनेगा सबसे अच्छा फिल्म सिटी बनेगा। तभी इस बात के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि ,“कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं”। कंगना ने इस वीडियो क्लिप को अपने इंस्टा स्टोरी से शेयर करते हुए लिखा था,” महाराज जी”।

कंगना बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। उनको हाल ही में भारत रत्न का अवॉर्ड भी मिल चुका है और इसके अलावा भी हो और कई सारी अवार्ड से नवाजी जा चुकी है कंगना। इसके साथ ही कंगना का नाम बॉलीवुड की सबसे कॉन्ट्रोवर्सी एक्ट्रेस के लिस्ट में भी आती है क्योंकि हर बार कंगना किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो जाती है और चर्चा का विषय बनी रहती है। कभी अपनी बहन की वजह से तो कभी अपनी विवा दित बयान को लेकर कंगना निशाने पर आ जाती है।

अगर बात करें कंगना की अपकमिंग फिल्मों की तो आपको बता दे की कंगना की आने वाली फिल्मों में से धाकड़ और तेजस जैसे फिल्म शामिल है। फिलहाल कंगना रनौत अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म“ टीकू बेड शेरू” की शूटिंग में बिजी है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *