जब मम्मी-पापा के सामने Priyanka Chopra को गैर मर्दों के साथ किए अश्लील सीन देखने पड़े, जानें क्या हो गई थी हालत…

प्रियंका चोपड़ा वह ऐक्ट्रेस है, जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का दम दिखाया हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कई बड़े फिल्मो में काम किया और कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स भी निभाए। वह उनकी फिल्म ‘ऐतराज’ में नेगेटिव रोल में नज़र आई, इस मूवी में उन्होंने कई इंटीमेट सीन्स निभाए थें।

See More : देखिए तारक मेहता के बाघा की रियल लाइफ फोटो, असल ज़िंदगी में है बेहद चार्मिंग और हैंडसम, फोटो देख होंगे दंग..

आपकों यह बता दें, प्रियंका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फ़िल्म एतराज के स्क्रीनिंग के समय काफी शर्मिंदगी हुई थी। इसका कारण था, इस फ़िल्म के कुछ सीन्स क्योंकि उनके पेरेंट्स साथ थें। इन सीन्स के कारण प्रियंका को डर था कि लोग उनको ‘सेक्शुअली चार्ज्ड’ कैरेक्टर की तरह सोचेंगे।

जानकारी के लिए बता दें, फ़िल्म ऐतराज फिल्म के समय वह 21 साल की थीं। उन्होंने अपने इंटरव्यू में लोगों को बताया की कई लोगों का यह कहना था कि ‘सेक्स की भूखी’ महिला का रोल करने के बाद दर्शक उन्हें उस ‘पवित्रता’ के साथ नहीं देखेंगे।

उन्होंने एक बार बताया की वैनिटी फेयर के एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था, उस वक्त को शर्मीली, निश्लच और अच्छी लड़की दिखने की उम्मीद की जाती थी जबकि उनका किरदार एक ‘बुरी औरत’ का था उस फ़िल्म में।

उन्होंने आगे कहा की मेरा किरदार सेक्शुअल प्रीडेटर का था। लोगों का यह मनना था कि, ऐसा रोल निभाने के बाद लोग उन्हें पवित्रता के साथ नहीं देखेंगे, और उन्हें अपनी ड्रीम गर्ल के रोल में नहीं देख पाएंगे। उन्होंने यह भी कहा की उस वक्त लोगों का यह सोचना था कि, जिन लड़कियों को लोग बिस्तर तक ले जाते हैं, उन्हें पेरेंट्स के पास नहीं ले जाया जाता।

प्रियंका ने यह भी बताया कि फ़िल्म ऐतराज ने उनका करियर को नई राह दी क्योंकि एतराज फिल्म को लोगों द्वारा काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिला जिससे वह काफी हैरान थीं। उन्होंने आगे बताया की फ़िल्म के स्क्रीनिंग का वह दिन मैं कभी नहीं भूलूंगी, हम स्क्रीनिंग में थे और मैं डरी हुई थी। मैं थोड़ी शर्मिंदा भी थी क्योंकि मेरे पेरेंट्स फिल्म देख रहे थे। जब फिल्म खत्म हुई, तब लोगों ने खड़े होकर ताली बजाने लगे और मुझे देखने लगे जिसे देख मुझे काफ़ी अच्छा लगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *