Urfi Javed की ब्लैक बोल्ड ऑफ शोल्डर टॉप में तस्वीर हो रही वायरल, लोग हो रहे दीवाने

टीवी की अदाकारा और बिग बॉस OTT की कंटेस्टेंट और उसे जावेद इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में छाई हुई है और उर्फी लगातार अपने फैशन और कपड़ों के वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि ऐसा कोई एक दिन नहीं है जब ऊर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से लोगों का होश ना उड़ा दे. बता दें कि कई बार उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन सेंस के वजह से ट्रॉली किया जाता है और एक तरफ उर्फी जावेद हैं जिन्हें दुनिया से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह बेपरवाह ढंग से अपनी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर डालते रहती है.

See More : Shilpa Shetty और उनकी बेटी समीशा के इस क्यूट वीडियो को देखकर हुए फैंस भावुक

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी सेक्शन पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. उन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर का बेहद बोल्ड ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है और उस टॉप के ऊपर की साइड में वाइट कलर की पट्टी लगी हुई है. कश्मीर में यह भी साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने एक प्यारी सी गोल्ड चेन पहनी हुई है जिसमें लाल रंग का एक बड़ा सा बिट्स लगा हुआ है. तस्वीर में उनके बाल खुले हुए हैं और उनके पोज देने का अंदाज हमेशा की तरह शानदार है.

बताते चलें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया था और उस वीडियो में उर्फी जावेद हॉट रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही थी. और फिर कि वह ड्रेस काफी रिफिलिंग थी और उन्होंने अपना एड्रेस सही मैचिंग लिपस्टिक भी लगा रखी थी. उनकी अदाएं हमेशा कातिल रहती हैं और वह अपने बोल्ड लुक से दर्शकों के दिल में बनी रहती हैं. दर्शक उनके तस्वीर और वीडियो के इंतजार में भी रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *