Akshay Kumar के लिए आई सुबह-सुबह बुरी खबर,घट गई ये घटना

अक्षय कुमार बॉलीवुड के अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने नाम से नहीं बल्कि काम से पहचाने जाते हैं। 90s के दौर से आज तक उन्होंने बॉलीवुड में अपना जलवा कायम रखा है।

श्रीदेवी से लेकर कृति सेनन तक के साथ काम कर चुके हैं अक्षय। और अक्षय का नाम उस लिस्ट में भी शामिल है जो एक्टर 1 साल में लगभग 3 से 4 फिल्में कर देते हैं। इसके अलावा सबसे अमीर अभिनेता के लिस्ट में भी अक्षय अपना नाम दर्ज करा चुके हैं ।

हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर अपनी एक नई फिल्म को लेकर सुर्खियों पर छाए हुए हैं। आपको बता दें कि अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में से “बच्चन पांडे ” की शूटिंग चल रही है। जिसमे अक्षय के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग में आजकल अक्षय, कृति और जैकलीन काफी बिजी रहते हैं।

इसी बीच इस फिल्म की शूटिंग के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि बच्चन पांडे की शूटिंग के सेट पर आग लग गई है। हालांकि राहत की बात यह है कि इस आग में कोई भी घायल नहीं हुआ है।

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और कृति सेनन इस दौरान फिल्म के सेट पर ही मौजूद थे । फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और इस साल के मीट से पहले रिलीज होने वाली है।

फिल्म के कुछ सीन ही बाकी है जिसको अक्षय कुमार और श्रुति सिन्हा कंप्लीट कर रहे थे और इसी दौरान फिल्म के सेट पर आग लग गई।

अच्छी खबर यह है कि इस आग से कोई नुकसान नहीं हुआ है । सिर्फ सेट को ही नुकसान हुआ है। हालांकि जल्द से जल्द सेट पर लगी आग को भी कंट्रोल कर लिया गया था।

इस फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार की 30 रन और जैकलीन फर्नांडिस स्टार बच्चन पांडे इस साल की अवेटेड फिल्म में से एक है। खबर है कि बच्चन पांडे साउथ की फिल्म जिगर फंड का रीमेक है ।

फिल्म में दो जबरदस्त कलाकार मौजूद है लेकिन अब रिलीज की देरी और देखना काफी मजेदार होगा कि जब यह फिल्म रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर कितना धूम मचा पाती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *