बहनोई ने बताया, विक्की – कैटरीना की शादी में सलमान खान और उनकी फैमिली का ना जाने के कारण

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार हीरोइन कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड सुपरस्टार विकी कौशल के साथ शादी के बंधन में 9 दिसंबर 2021 को बंद गई. शादी के शुभ अवसर पर दोनों ही लोगों की बहुत ही करीबी और बॉलीवुड सेलिब्रिटी ही शामिल हुए थे. जिसमें नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और शरवरी वाघ समेत कुछ गिने-चुने सेलिब्रिटी की शादी में गेस्ट बनकर पहुंचे थे.

आयुष शर्मा ने कही यह बातें

हम सब तो जानते ही हैं कि आयुष शर्मा बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के बहनोई हैं जिनका विवाह सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के साथ हुआ है, लेकिन जब सलमान को ना इनवाइट करने का कारण आई शर्मा से पूछा गया तो तो उन्होंने बताया कि यह कोई बड़ी बात नहीं है कि सलमान खान को इनवाइट नहीं किया गया. और ऐसे अनेकों एक्टर और एक्ट्रेस होंगे जिन लोगों को इनवाइट नहीं किया गया है.

सलमान को ना इनवाइट करने का कारण

यह तो हम सब जानते ही हैं कि कि आज कैटरीना कैफ जो कुछ भी है वह सिर्फ सलमान खान की वजह से ही हैं शुरुआती समय में कैटरीना कैफ सलमान खान के उनके परिवार के लोगों के बीच बहुत ही करीबी थे, ऐसा भी कह सकते हैं कि मानव फैमिली मेंबर हो. लेकिन शादी में ना इनवाइट करने का कारण यह भी माना जा रहा है कि शायद कोरोनावायरस के प्रोटोकॉल कारण हो सकता है.

दबंग खान और कैटरीना ने की कई फिल्में

हम सब जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब कैटरीना की जोड़ी हमेशा सलमान खान के साथी होती थी, और इन दोनों का जोड़ी लोग खूब पसंद भी करते थे, जिसके चलते इन लोगों ने अनेकों मूवी साथ बनाई है जो सुपर हिट ही रही है , जैसे कि एक था टाइगर ,टाइगर जिंदा है, भारत और पार्टनर जैसी धमाकेदार मूवी बनाई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *