कृष्णा अभिषेक की बहन है बेहद बोल्ड, भाभी कश्मीरा शाह को देती है टक्कर

आपको बता दिया जाए कि यह भारत के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह रियल लाइफ में बहुत ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड है। बोल्डनेस के मामले में अपनी भाभी कश्मीरा शाह को टक्कर देती नजर आती है।

आरती सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। जिसे देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ किया करते है।

आपको बता दिया जाए कि वह कभी अपनी बिकनी में तो कभी मोनोकिनी में भी फैंस के होश उड़ आती नजर आती है। उनकी और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल किए जाते हैं।

आपको बता दिया जाए कि आरती सिंह का इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ नजर आएगा और तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक करते नजर आते है।

आपको बता दिया जाए कि कुछ दिन पहले ही आरती सिंह ने अपना वजन कम किया था। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आती है। उनके खूबसूरती में और भी ज्यादा चार चांद लगता दिखाई दे रहा है

आपको बता दिया जाए कि उन्होंने अपने बहुत सारे तस्वीरों में अपना परफेक्ट फिगर को दिखाते हुए फोटो खींचकर फैंस को घायल किया है। जिसे देखकर फैंस तारीफ के फूल बांधते हैं।

कुर्शना अभिषेक की छोटी बहन आरती सिंह, जिन्हें आखिरी बार विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में देखा गया था, अपनी नवीनतम तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं।

छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कृष्णा अभिषेक आज छोटे पर्दे के सबसे प्रतिभाशाली कॉमिक अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता, जो अक्सर अपनी कॉमिक टाइमिंग से हमारी अजीबोगरीब हड्डियों को गुदगुदाते हैं, वास्तविक जीवन में अपनी बहन को लेकर बहुत सुरक्षात्मक हैं। डेली सोप ‘परिचय’ से सबका ध्यान खींचने वाली टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह अपना करियर बनाने के लिए लखनऊ से मुंबई आई थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में अभिनेत्री ने बताया कि तीन साल से उनके भाई कृष्णा अभिषेक और उनकी प्रेमिका कश्मीरा शाह के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

जैसा कि हम सभी जानते हैं आज कृष्णा अभिषेक को किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया और आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं। वह कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाते हुए दिखाई देते रहते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *