साउथ की सुपरस्टार अभिनेत्री Rashmika Madana हुई लाइव शो में oops मूमेंट की शिकार, देखें फोटो..

South’s superstar actress Rashmika Madana became a victim of oops moment in the live show, see photo..: साउथ की जानी मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, आज एक बहुत बड़ा चेहरा बन चुकी है, वहीं उन्होंने अपनी खुबसूरती के दम पर अपने कैरियर में कई बड़े हिट फिल्में भी दिए हैं। जैसा की हम जानते है, रश्मिका मुख्य तौर पर कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करती है, और इसी के दम पर उन्होंने काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली हैं। इसके अलावा, हम उन्हे कर्नाटक का क्रश के तौर पे भी जानते हैं।

वहीं उनकी करियर की बात करे तो, इसकी शुरुआत कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से हुई थी। वहीं आपकों यह जानकर जरूर हैरानी होगी, रश्मिका मंदाना ने अपने कई फिल्मों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, जो काफ़ी लोग कर पाते हैं।

वहीं आपको बता दें, आजकल ज्यादातर अभिनेत्रियां बोल्ड अभिनय और बोल्ड फ़ोटोशूट करती है, पर रश्मिका ने आज तक कोई बोल्ड अभिनेय और फ़ोटोशूट नहीं की हैं। इन सब के बावजूद वे भी एक बार ऑप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी थीं और उस समय इस ऑप्स मोमेंट का वीडियो कैमरे में कैद हो गया, यही नही, यह वीडियो उस वक्त खूब तेज़ी वायरल भी हुआ था।

यह ऑप्स मोमेंट का शिकार वे तब हुई थीं, जब वे एक फिल्म के प्रमोशन कर रही थी। उस दिन वे पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थीं, और उस पोशाक में कुछ भी गलत नहीं था। पर शॉर्ट ड्रेस को मैनेज नहीं कर पाने के वजह से वे ऑप्स मोमेंट का शिकार हो गई। जैसा की आप जानते है, इस तरह की शॉर्ट ड्रेस को पहन कर बेहद सावधान रहने की जरूरत होती है क्योंकि मीडिया के कैमरे की नज़र हीरोइनों को हर तरह से खदेड़ रहे होते हैं। इस तरह की शॉर्ट ड्रेस के कारण कई अभिनेत्रियां भी ऑप्श मोमेंट का शिकार कई बार हो चुकी हैं और इस कारण उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=X1bDcUs9drs

इसके अलावा, इन्होंने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन से सिड की ‘शेर शाह’ फिल्म की तारीफ करते हुए निर्देशक विष्णुवर्धन और कियारा आडवाणी की प्रशंसा की थी, जिसके लिए उन्हें काफी सुर्खियां भी मिली थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *