बीएसएनएल ने लांच किया 200 से भी कम रुपए में तीन नए प्रीपेड प्लान, जानें इनके बारे में

नया साल शुरू होने के बाद से ही लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए तरीके ऑफर लांच करने शुरू करते हैं. हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान के रेट बढ़ा दिए थे जिससे ग्राहकों को रिचार्ज करने के लिए अपनी जेब ढीली करनी पड़ रही थी. ऐसे में ग्राहकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.

हम आपको बता दें कि ग्राहकों को इस परेशानी से निजात दिलाने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएल ने अब तक के 3 सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान अपने ग्राहकों के लिए लांच किए हैं. हम आपको बता दें कि बीएसएनल के सभी प्रीपेड प्लान ₹200 से भी कम कीमत के हैं. बीएसएनल के सभी प्लान 184, 185 और 186 रुपए के हैं.

गौरतलब है कि इन तीनों प्लान की कीमत में मात्र ₹1 का अंतर है लेकिन इन सभी की वैधता 28 दिन की ही है. हम आपको बता दें कि अगर आप ₹184 के प्लान का रिचार्ज कराते हैं तो आपको प्रतिदिन 1GB डाटा दिया जाएगा और यह डाटा खत्म होने के बाद आप की नेट की स्पीड 84 केबीपीएस हो जाएगी. इस प्लान के अंतर्गत आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन दिए जाएंगे.

वही हम अगर दूसरी तरफ बीएसएनएल के ₹185 वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 28 दिन की है और इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 1GB डाटा प्रतिदिन के साथ सो 100 SMS की सुविधा दी जा रही है हम आपको बता दें कि इसके अलावा इसमें एमएस ऑनलाइन ग्लोबल लिमिटेड द्वारा प्रोग्रेसिव वेब एपीपी पर चैलेंज एस एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस और बीएसएनल ट्यून्स का भी एक्सेस प्राप्त होगा.

हम अगर आपको बीएसएनएल के ₹186 वाले प्लान की वैधता बताएं तो यह भी 28 दिन की है और इसमें ग्राहक को प्रतिदिन 1GB डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे. इसके अतिरिक्त इसमें ग्राहकों को हार्डी गेम्स और बीएसएनएल की उसका एक्सप्रेस दिया जाएगा.

हम आपको बता दें कि इन सबके अलावा इन सभी प्लान के अंतर्गत आपको 30 दिन के लिए 5gb एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जा रहा है. यह ऑफर सिर्फ 15 जनवरी 2022 तक ही वैध है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *