स्पाइडरमैन जैसे पोज़ देती नज़र आई Huma Qureshi, फैंस के साथ भाई साकिब सलीम ने भी किया रिएक्ट

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने पिछले कुछ वक्त में अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रही है। सोनीलिव पर आयी वेब सीरीज महारानी में अपने टाइटल रोल के लिए फ़ेम हासिल करने में कामयाब रही और अवॉर्ड्स भी मिल चुके है।

अभिनेत्री हुमा कुरैशी सोशल मीडिया में भी बहुत ज्यादा एक्टिव नज़र आती हैं और इंस्टाग्राम के जरिए अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी ताजा तस्वीरें भी साझा करती नज़र आती हैं। इन तस्वीरों को फैंस भी जमकर लाइक करते दिखाई देते है, मगर कभी-कभी कुछ यूजर्स हुमा को बुरे तरीके से ट्रोलिंग भी करने लगते हैं।

आपको बता दिया जाए कि गुरुवार को हुमा ने ऐसी ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिनमें वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी, मगर उनके पोज को लेकर कुछ यूजर्स ने उन्हें बहुत बुरी तरीके से ट्रोलिंग करना शुरू कर देते हैं।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हुमा खुरेशी ने तीन तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों पर कई यूजर्स ने कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। बहुत से यूजर्स ने उनके बैठने के अंदाज की तुलना स्पाइडरमैन से कर डाली है। उन्हें वुमन स्पाइडरमैन कहना शुरू कर दिया गया।

एक फैन ने मजाक करते हुए कंमेंट किया कि यह पोज देने से पहले स्पाइडरमैन से अनुमति लेने की ज़रूरत थी। एक अन्य फैन ने लिखा कि क्या स्पाइडरमैन का ऑडिशन देने आई हो। वहीं, कुछ फैंस ने जमकर ट्रोल किया है।

आपको बता दिया जाए कि एक फैन ने उनके बैठने के अंदाज पर कंमेंट करते हुए कहा कि, मैडम हाथ में एक पोंछा भी ले लेती। इन तस्वीरों पर हुमा के भाई साकिब सली भी कमेंट करते नज़र आए। उन्होंने लिखा कि तीसरे फोटो सबसे अच्छी लग रही हो। इस फोटो में हुमा दोनों हाथ जमीन पर टिकाए एक ओर देखे जा रही हैं, जैसे हमला बोलने के लिए बिलकुल तैयार हैं। आपको बता दिया जाए कि हुमा ने खुद भी फोटो के साथ कैप्शन करते हुए लिखा है कि – शिकार पर… और इसके साथ हैशटैग में शेरनी भी लिखती नज़र आई।

तमिल फिल्म वलिमै में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी तमिल सिनेमा की चर्चित फिल्म वलिमै में एक अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाली है। आपको बता दिया जाए के यह फिल्म 13 जनवरी को हिंदी में भी रिलीज होन वाली थी, मगर कोरोना के मामले बढ़ने के बाद रिलीज करने की डेट आगे बढ़ा दी गई है। बता दे फिल्म में अजीत कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के डिरेक्टर बोनी कपूर किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *