इंटरनेट पर धमाका मचा रही है तीनों खान भाइयों की यह तस्वीर, लेकिन कोई नहीं पहचान पाया साथ खड़े इस बच्चे को

आज बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का स्टारडम इतना ऊंचा है, की किसी दूसरे से उनकी तुलना करना बेमानी ही होगी। आज सलमान ख़ान खुद सिंगल रहते हुए भी परफेक्ट फैमिली मैन की भूमिका निभाते हैं।

उनका उनके भाइयों और बहनों के साथ काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग है। वह अक्सर सोशल मिडिया पर देखा जा सकता हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने भाई-बहनों के साथ तस्वीरें शेयर डालते रहते हैं। अभी हाल में ही सोशल मीडिया पर सलमान और उनके भाइयों की बचपन की तस्वीर सोशल मिडिया पर काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में सलमान खान और उनके छोटे भाई सोहेल खान और अरबाज खान दिख रहे हैं।

इस फ़ोटो के साथ उसमे इन तीनों के साथ खड़ा तीसरे नंबर का बच्चा को आप पहचान पाए, अगर ध्यान से देखेंगे तो आप इस चहरे को जरूर पहचान जाओगे।

आपकों बता दें, इस फ़ोटो में एक जो छोटा बच्चा हैं, वह और कोई नही सलमान ख़ान की छोटी बहन अलवीरा हैं, इस तस्वीर में वह अपने भाइयों के साथ काफ़ी क्यूट नज़र आ रही हैं। इस बचपन की तस्वीर में चारों भाई-बहन एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रहा हैं। जैसा की हम जानते हैं, अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान के अलग होने के बाद दोनों भाइयों ने अरबाज को संभाला था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *