Mouni Roy बनने वाली हैं इस दिन दुल्हन, बॉयफ्रेंड सॉन्ग गोवा में लेंगी सात फेरे

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का बेहतरीन सफर तय करने वाली बेहद खूबसूरत अभिनेत्री मोनी राय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. बता दें कि मुनि की शादी किसी फिल्म या किसी रोल के लिए नहीं हो रही है बल्कि वह सच में अपने बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने को तैयार है. मोनी की शादी इसी जनवरी में होने वाली है और मोदी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के लिए गोवा में होटल में बुक कर रखा है. इस आर्टिकल में हम बताएंगे मोनी के सपनों के राजकुमार के बारे में और साथ ही साथ उनकी शादी की तैयारियों के बारे में भी:

बता दें कि वर्ष 2022 में बॉलीवुड के कई सितारे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इसकी शुरुआत मौनी रॉय की शादी से होने को है. ताजा खबर 27 जनवरी को उनके बॉयफ्रेंड सूरज नांबियर के साथ होने वाली है और यह रॉयल रॉयल वेडिंग गोवा के एक फाइव स्टार होटल में होने वाली है.

सूत्रों के अनुसार मोनी और सूरज की शादी गोवा के फाइव स्टार होटल में होगी और मेहमानों को इनविटेशन भी भेज दिया गया है. बता दें कि कैटरीना और विकी कौशल की शादी की तरह मोनी और सूरज ने भी अपने मेहमानों को इनविटेशन के साथ-साथ यह हिदायत भी दे रखी है कि वह इस शादी के बारे में मीडिया में लीक न करें और विवाह के दिन भी चुपचाप विवाह अटेंड करें.

बताते चलें कि मोनी रॉय के होने वाले पति सूरज दुबई में रहते हैं और एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है. सूरज मूलतः भारत के ही निवासी हैं और सूरज और मोनी की मुलाकात कुछ वक्त पहले ही मिली थी जिसके बाद इन दोनों के बीच डेट का सिलसिला चला और लंबे समय तक डेट करने के बाद यह रिश्ता आज शादी में बदलने को है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *