अनिल कपूर ने सबके सामने खोला शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के शादी का राज, जानें पूरी खबर

बॉलीवुड की बेहद फिट एवं हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बीते कुछ दिनों तक वे अपने पति राज कुंद्रा के चलते सुर्ख़ियों में रही थीं जबकि अब एक बार फिर से वे राज के कारण चर्चाओं में आ गई है. इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह अनिल कपूर का उनको और राज कुंद्रा को लेकर दिया गया एक बयान है.

अब आपको बता दें कि फरहा खान के शो बैकबेंचर्स शिल्पा के सामने राज से जुड़ा बेहद मजेदार सवाल आया था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी और फराह खान नज़र आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि इस शो में एक बार अनिल कपूर और शिल्पा मेहमान के रूप में पहुंचे थे.

इसी शो के दौरान जब शो की होस्ट फराह खान ने अपने शो पर शिल्पा से इस दौरान बड़ा मजेदार सवाल किया था. उन्होंने अभिनेत्री से पूछा था कि, “शिल्पा राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे या क्या ऐसा किया था जो आपने उनसे शादी करने के लिए हां कर दी.” बता दें कि सवाल का जवाब शिल्पा देती इससे पहले ही अनिल कपूर ने इस सवाल का बड़ा मजेदार जवाब दे दिया जिस पर सब हंस पड़े.

गौरतलब है कि अनिल ने शिल्पा के बोलने से पहले ही कह दिया कि, “असल में उन्होंने पैसे फैलाए थे.” शिल्पा इस पर जोर-जोर से हंस पड़ती है और वे कहती हैं कि, ‘पैसों के अलावा बाहें भी फैलाई थी.” आगे अनिल का फिर मजाकिया अंदाज देखने को मिलता है और वे कहते हैं कि, “बाहों में पैसे थे.” यह जवाब सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं.

हम आपको बता दें कि इसी कड़ी में आगे फराह खान अनिल कपूर से सवाल करती हैं कि, ‘आपके पास तो पैसे भी नहीं थे तो सुनीता (अनिल कपूर की पत्नी) कैसे पट गई?’ इस पर फराह को जवाब मिलता है कि, ‘क्योंकि सुनीता के पास पैसे थे.’ अनिल के इस जवाब पर भी सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. वैसे तो यह काफी वीडियो पुराना है हालांकि फैंस को सोशल मीडिया पर यह ख़ूब पसंद आ रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *